राजनीति: इस्तीफा देने के बाद पटना पहुंचे पशुपति पारस, बुधवार को करेंगे बैठक

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मगंलवार की शाम पटना पहुंचे।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-19 14:41 GMT

पटना, 19 मार्च (आईएएनएस)। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मगंलवार की शाम पटना पहुंचे।

पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से पशुपति पारस सीधा अपने आवास चले गए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से दूरी बनाए रखी।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार ने बताया कि अभी तक भविष्य को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। अभी पार्टी अध्यक्ष ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। एनडीए छोड़ने का फैसला नहीं किया है। बुधवार को पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी। उसके बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News