टेलीविजन: 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' में सात साल के लीप के बाद मॉडर्न लुक में नजर आई राधा

शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' में सात साल के लीप के बाद शो में मुख्‍य भूमिका निभाने वाली एक्‍ट्रेस निहारिका रॉय अब मॉडर्न लुक में दिखाई दे रही हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-19 12:46 GMT

मुंबई, 19 मार्च (आईएएनएस)। शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' में सात साल के लीप के बाद शो में मुख्‍य भूमिका निभाने वाली एक्‍ट्रेस निहारिका रॉय अब मॉडर्न लुक में दिखाई दे रही हैं।

कहानी राधा और मोहन नामक पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है। लीप के बाद दर्शकों ने राधा को अपने बेटे मनन और पति युग कोहली के साथ दक्षिण दिल्ली में राधिका कोहली के रूप में रहते हुए देखा।

पहले साड़ी़ में नजर आने वाली राधा अब स्टाइलिश अनारकली सूट में स्क्रीन की शोभा बढ़ा रही हैं, जो उनके पहले पारंपरिक लुक से अलग है। इसमें उन्‍हें कम मेकअप वाले लुक में देखा जा सकता है।

वहीं निहारिका अपने पारंपरिक और आधुनिक दोनों अवतारों को अपनाती हैं, जो उनके चरित्र की बहुमुखी प्रतिभा और ताकत को उजागर करता है।

एक्‍ट्रेस ने कहा, "मैं शो की लीप और राधा किरदार के विकास के बारे में रोमांचित हूं। राधिका का नया रूप एक ताजा बदलाव है, जो मुझे राधा के एक अलग पक्ष का पता लगाने की इजाजत देता है। सादगी से भरा उनका पारंपरिक लुक उनके व्यक्तित्व में एक नई परत जोड़ता है।"

उन्होंने कहा, "दोनों लुक मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं और मेरा मानना है कि दर्शक राधिका की यात्रा से जुड़ेंगे क्योंकि वह जीवन को स्पष्ट तरीके से आगे बढ़ाती है।"

'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News