विज्ञान/प्रौद्योगिकी: मस्क ने एक्स पर पूर्व सीएनएन होस्ट डॉन लेमन का शो रद्द किया

एक्स पर पूर्व सीएनएन होस्ट डॉन लेमन के शो को अचानक रद्द करने वाले एलन मस्क ने गुरुवार को कहा कि होस्ट केवल सीएनएन के मृतप्राय बिजनेस मॉडल को "सोशल मीडिया पर" दोहराना चाहते थे।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-14 05:55 GMT

नई दिल्ली, 14 मार्च (आईएएनएस)। एक्स पर पूर्व सीएनएन होस्ट डॉन लेमन के शो को अचानक रद्द करने वाले एलन मस्क ने गुरुवार को कहा कि होस्ट केवल सीएनएन के मृतप्राय बिजनेस मॉडल को "सोशल मीडिया पर" दोहराना चाहते थे।

अरबपति ने लेमन के साथ अपने नवीनतम साक्षात्कार के बाद कुछ ऐसे सवालों को लेकर साझेदारी समाप्त कर दी जो उन्हें पसंद नहीं थे।

एक्स के मालिक ने एक पोस्ट में बताया, “हर किसी की तरह, इस मंच पर कमाई करने के लिए लेमन का स्वागत है। हम जो नहीं करने जा रहे हैं, वह उन्हें न्यूनतम भुगतान की गारंटी देना है, जिसकी वह मांग कर रहे थे।”

मस्क ने कहा कि लेमन सीएनएन के मृतप्राय बिजनेस मॉडल को सोशल मीडिया पर दोहराना भर चाहते हैं "जो यहाँ केबल टीवी से भी बदतर प्रदर्शन करेगा"।

डॉन लेमन शो सप्ताह में तीन बार एक्स पर प्रसारित होने वाला था।

यह सौदा एक्स द्वारा अमेरिकी प्रतिनिधि सभा के पूर्व सदस्य तुलसी गबार्ड जैसी कई मशहूर हस्तियों के साथ की गई एक्सक्लूसिव वीडियो पार्टनरशिप का हिस्सा था।

कंपनी ने कहा, "डॉन लेमन शो का बिना सेंसरशिप के एक्स पर अपनी सामग्री प्रकाशित करने के लिए स्वागत है, क्योंकि हम क्रिएटर्स को अपने काम को बढ़ाने और नए समुदायों से जुड़ने के लिए एक मंच प्रदान करने में विश्वास करते हैं।"

मस्क प्लेटफॉर्म ने कहा, "हालांकि, किसी भी उद्यम की तरह, हम अपनी व्यावसायिक साझेदारी के बारे में निर्णय लेने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, और सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, एक्स ने शो के साथ व्यावसायिक साझेदारी में प्रवेश नहीं करने का फैसला किया।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News