फ़ुटबॉल: रियल मैड्रिड ने नस्लवादी दुर्व्यवहार की अनदेखी पर रेफरी के खिलाफ की शिकायत

ला लीगा क्लब रियल मैड्रिड ने रेफरी जुआन मार्टिनेज़ मुनारा के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। ओसासुना के खिलाफ शनिवार को खेले गए मैच के दौरान विनीसियस जूनियर के साथ कथित नस्लवादी दुर्व्यवहार किया गया। हालांकि, बतौर रेफरी जुआन मार्टिनेज़ ने इस मामले की अनदेखी की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-19 12:58 GMT

मैड्रिड, 19 मार्च (आईएएनएस)। ला लीगा क्लब रियल मैड्रिड ने रेफरी जुआन मार्टिनेज़ मुनारा के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। ओसासुना के खिलाफ शनिवार को खेले गए मैच के दौरान विनीसियस जूनियर के साथ कथित नस्लवादी दुर्व्यवहार किया गया। हालांकि, बतौर रेफरी जुआन मार्टिनेज़ ने इस मामले की अनदेखी की।

विनीसियस जूनियर, जिन्होंने ओसासुना पर 4-2 की जीत में दो बार गोल किया जिससे रियल मैड्रिड 10 अंक आगे बढ़कर ला लीगा के शीर्ष पर पहुंच गई।

पिछले कुछ वर्षों में फुटबॉल जगत में नस्लवाद की घटनाओं की कई खबरें आई हैं।

एक बयान में, रियल मैड्रिड ने कहा कि जुआन मार्टिनेज़ ने जानबूझकर नस्लवादी दुर्व्यवहार को रिपोर्ट से हटा दिया था, जबकि उनका ध्यान विनी जूनियर द्वारा उस समय लगातार भीड़ की ओर आकर्षित किया जा रहा था जब वो इसका शिकार हो रहे थे।

एक बयान में कहा गया, "हमारे क्लब ने रेफरी की रिपोर्ट को लापरवाही से तैयार करने के कारण मैच रेफरी जुआन मार्टिनेज के खिलाफ रॉयल स्पेनिश फुटबॉल फेडरेशन की अनुशासन समिति के पास शिकायत दर्ज कराई है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News