अपराध: शेख शाहजहां की सीबीआई कस्टडी छह दिन बढ़ी

पश्चिम बंगाल की एक जिला अदालत ने शुक्रवार को शेख शाहजहां की सीबीआई हिरासत छह दिन बढ़ा दी। शाहजहां 5 जनवरी को संदेशखली में ईडी और सीएपीएफ टीम पर हुए हमले का मुख्य आरोपी है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-22 17:19 GMT

कोलकाता, 22 मार्च (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की एक जिला अदालत ने शुक्रवार को शेख शाहजहां की सीबीआई हिरासत छह दिन बढ़ा दी। शाहजहां 5 जनवरी को संदेशखली में ईडी और सीएपीएफ टीम पर हुए हमले का मुख्य आरोपी है।

शुक्रवार को उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट अदालत में सुनवाई के दौरान, सीबीआई के वकील ने शाहजहां की हिरासत बढ़ाने की मांग की, जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया।

जज ने मामले में गिरफ्तार दो अन्य आरोपियों - महबूब मोल्ला और सुकमल सरदार की भी सीबीआई हिरासत 28 मार्च तक बढ़ा दी।

इसी तरह, शाहजहां के भाई शेख आलमगीर और मफुज़ुर मोल्ला नामक एक अन्य आरोपी की सीबीआई हिरासत 31 मार्च तक बढ़ा दी गई, जबकि दो अन्य आरोपी, दीदारबक्स मोल्ला और जियाउद्दीन मोल्ला की हिरासत 26 मार्च तक बढ़ा दी गई।

जज ने दो अन्य आरोपियों, फारुक अकुंजी और सिराजुल मोल्ला को भी 28 मार्च तक छह दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News