राष्ट्रीय: करनाल दिनदहाड़े में दुकान में फायरिंग, लोगों में दहशत

हरियाणा के करनाल में आए दिन बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। ताजा मामला सोमवार को घरौंडा में देखने को मिला, जहां बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक मोबाइल शोरूम पर गोली चला दी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 18:06 GMT

करनाल, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)। हरियाणा के करनाल में आए दिन बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। ताजा मामला सोमवार को घरौंडा में देखने को मिला, जहां बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक मोबाइल शोरूम पर गोली चला दी।

इसके बाद घटना को अंजाम देकर वे मौके से फरार हो गए। गनीमत रही कि जिस समय बदमाशों ने शोरूम पर गोली चलाई, उस समय वहां पर कोई भी हताहत नहीं हुआ।

दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद व्यापारी वर्ग में दहशत का माहौल बन गया है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अब पुलिस सीसीटीवी को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिस शोरूम गोली चलाई गई, उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। ऐसे में यह गोली कौन चला सकता है, यह जांच का विषय है।

पीड़ित व्यापारी राजपाल ने इस घटना के संबंध में कहा, “मौके पर दो लोग आए और गोली चलाकर चले गए। दोनों ही लोग शीशे पर गोली मारकर गए हैं। गनीमत रही कि किसी को गली नहीं लगी। लेकिन, इस घटना के बाद हम लोग दहशत में हैं। सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो चुकी है। अब पुलिस इसकी जांच करेगी। लेकिन हमें बिल्कुल भी नहीं पता था कि हमारे साथ इस तरह की कोई घटना घटेगी।”

वहीं, दुकान के कर्मचारी ने कहा कि बाइक पर दो लोग आए और गोली मारकर चले गए। हम सभी लोग अपने-अपने कामों में लगे हुए थे। हमें बिल्कुल भी इस बात की आशंका नहीं थी कि हमारे साथ कुछ ऐसा हो सकता है, लेकिन इस घटना ने हम सभी को दहशत में डाल दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News