अपराध: गोवा 8.7 लाख रुपये के ड्रग्स के साथ इजरायली नागरिक गिरफ्तार

गोवा पुलिस ने शनिवार को 8.7 लाख रुपये की नशीली दवाएं रखने के आरोप में एक इजरायली नागरिक को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-23 14:03 GMT

पणजी, 23 मार्च (आईएएनएस)। गोवा पुलिस ने शनिवार को 8.7 लाख रुपये की नशीली दवाएं रखने के आरोप में एक इजरायली नागरिक को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (उत्तर) अक्षत कौशल ने बताया कि मंड्रेम पुलिस ने एक इजरायली नागरिक के हरम्बोल में नारकोटिक मशरूम तथा अन्य नशीली दवाएं बेचने के लिए आने की सूचना पर छापेमारी की।

पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पहचान नार याकोव (27) के रूप में हुई है, जो वर्तमान में हरम्बोल में रहता है। वह मूल रूप से इजरायल का रहने वाला है।

एसपी कौशल ने बताया कि उपाधीक्षक जिवबा दलवी और पुलिस इंस्पेक्टर शेरिफ जैक्स की देखरेख में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया।

पुलिस ने कहा, “आरोपी व्यक्ति को पकड़ लिया गया और उसकी तलाशी ली गई। उसके कब्जे से मादक पदार्थ साइलोसाइबिन मिला 136 ग्राम सूखा मशरूम, 132 ग्राम मादक पदार्थ साइलोसाइबिन का पाउडर और 140 ग्राम गांजा मिला। सभी ड्रग्स की कुल कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 8.7 लाख रुपये है।

एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) (ii) (ए) और 22 (सी) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News