Award: डॉ. सान्या शर्मा को परोपकार और सामाजिक प्रभाव के लिए ब्रिटिश संसद में शी इंस्पायर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया

ऐतिहासिक ब्रिटिश संसद में आयोजित एक शानदार समारोह में, प्रतिष्ठित उद्यमी और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. सान्या शर्मा को IIW इंस्पायरिंग इंडियन वुमेन ऑर्गनाइजेशन UK द्वारा प्रतिष्ठित "शी इंस्पायर्स अवार्ड" से सम्मानित किया गया

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-13 07:50 GMT

लंदन, 12 मार्च, 2024 - ऐतिहासिक ब्रिटिश संसद में आयोजित एक शानदार समारोह में, प्रतिष्ठित उद्यमी और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. सान्या शर्मा को IIW इंस्पायरिंग इंडियन वुमेन ऑर्गनाइजेशन UK द्वारा प्रतिष्ठित "शी इंस्पायर्स अवार्ड" से सम्मानित किया गया। जूरी में माननीय सांसद यूके बॉब ब्लैकमैन, कैमडेन के मेयर क्लिर नाज़मा रहमान, लॉर्ड ब्रेनन और एमपी यूके थेरेसा विलियर्स शामिल थे।

डॉ. सान्या शर्मा की परोपकार और सामाजिक प्रभाव में उल्लेखनीय उपलब्धियों ने उन्हें यह विशिष्ट सम्मान दिलाया। 

सहयोग समृद्धि फाउंडेशन (एनजीओ) और एएआईएस स्क्वायर सॉल्यूशंस/एएआईएस ई-लर्निंग यूके (एक वैश्विक शिक्षा-तकनीक कंपनी) के संस्थापक-निदेशक के रूप में, उन्होंने दूसरों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए अथक समर्पण और प्रतिबद्धता का उदाहरण पेश किया है।

इसके अतिरिक्त, छांव फाउंडेशन के स्माइल एंबेसडर के रूप में, उन्होंने अपने प्रयासों में करुणा और सहानुभूति को शामिल करते हुए, एसिड हमलों से बचे लोगों के अधिकारों और कल्याण की वकालत की है।

प्रेरणा की किरण, डॉ. सान्या शर्मा की यात्रा उद्यमशीलता की सफलता से आगे तक फैली हुई है। पेजेंट और एएफटी मिसेज इंटरनेशनल 2018 में प्रथम रनर अप के रूप में उनकी भूमिका, समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए उनके बहुमुखी दृष्टिकोण को रेखांकित करती है। अपने शानदार करियर में प्रशंसाओं की झड़ी लगाने के साथ, वह परोपकारिता और करुणा की शक्ति के प्रमाण के रूप में खड़ी हैं।

IIW (इंडियन इंस्पायरिंग वुमेन) द्वारा आयोजित शी इंस्पायर अवार्ड्स का उद्देश्य गुमनाम नायकों पर प्रकाश डालना और समाज के निर्माण में उनके मौन लेकिन महत्वपूर्ण योगदान को स्वीकार करना है।

डॉ. सान्या शर्मा की मान्यता सशक्तीकरण और समावेशिता की संस्कृति को बढ़ावा देने, दूसरों को उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने और उनमें स्थायी प्रभाव डालने के लिए प्रेरित करने के महत्व को रेखांकित करती है

Tags:    

Similar News