आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: एसएफआई ने जेएनयू में 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' की स्क्रीनिंग का किया विरोध, परिसर में तनाव

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में 'बस्तर' फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान बवाल हो गया। एसएफआई संगठन से जुड़े सैकड़ों छात्र इस फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध कर रहे हैं। यह फिल्म नक्सली घटना पर आधारित है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-13 08:06 GMT

नई दिल्ली, 13 मार्च (आईएएनएस)। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में 'बस्तर' फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान बवाल हो गया। एसएफआई संगठन से जुड़े सैकड़ों छात्र इस फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध कर रहे हैं। यह फिल्म नक्सली घटना पर आधारित है।

राष्ट्रीय कला मंच ने जेएनयू परिसर में इस फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया। फिल्म आगामी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

क्रिएटिव डायरेक्टर और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन और मुख्य अभिनेत्री अदा शर्मा सहित अन्य लोग स्क्रीनिंग का हिस्सा बने।

वहीं, फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान लोगों को प्रवेश करने में कठिनाई का सामना करना पड़ा। इसके अलावा, स्क्रीनिंग रोकने के लिए एसएफआई से जुड़े छात्रों ने दो बार ऑडिटोरियम की लाइट भी बंद कर दी।

अखिल भारतीय विधार्थी परिषद ने अपने बयान में कहा, "फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान उसमें बाधा पहुंचाने के मकसद से लाइट बंद करने की कोशिश की गई।"

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' एक ऐसी फिल्म हैं, जिसे आमतौर पर मुख्य धारा की सिनेमा द्वारा नजरअंदाज किया जाता है।

--आ्ईएएनएस

एसएचके/एकेजे

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News