साउथर्न सिनेमा: म्यूजिक और डांस के प्रति राम चरण का पैशन प्रेरणादायक है दलेर मेंहदी

पंजाबी पॉप सेंसेशन दलेर मेहंदी ने फिल्म 'गेम चेंजर' के अपने लेटेस्ट ट्रैक 'जरागंडी' के लिए स्टार राम चरण के साथ सहयोग किया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-29 11:03 GMT

मुंबई, 29 मार्च (आईएएनएस)। पंजाबी पॉप सेंसेशन दलेर मेहंदी ने फिल्म 'गेम चेंजर' के अपने लेटेस्ट ट्रैक 'जरागंडी' के लिए स्टार राम चरण के साथ सहयोग किया है।

दलेर मेहंदी ने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा कि म्यूजिक और डांस के प्रति उनका पैशन वास्तव में प्रेरणादायक है।

'जरागंडी' पंजाबी बीट्स और साउथ इंडियन फ्लेवर का मिश्रण है।

गाने का टाइटल उत्साह से भरा ट्रैक है, जो दलेर मेहंदी के सिग्नेचर भांगड़ा बीट्स को राम चरण के करिश्माई अंदाज के साथ सहजता से जोड़ता है।

मेहंदी ने कहा, "राम चरण के साथ काम करना शानदार एक्सपीरियंस रहा। म्यूजिक और डांस के प्रति उनका पैशन वास्तव में प्रेरणादायक है। मेरा मानना है कि हमारे सहयोग के चलते कुछ स्पेशल हुआ है।"

'गेम चेंजर' एस. शंकर द्वारा निर्देशित एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

फिल्म में राम चरण डबल रोल में हैं। इसमें कियारा आडवाणी, अंजलि, एस. जे. सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News