अपराध: कर्नाटक में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या कर पेड़ से लटकाया

कर्नाटक के गडग जिले के मुंडारागी तालुक के डंबला गांव के पास मंगलवार को कुछ बदमाशों ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या कर उसे पेड़ से लटका दिया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-12 12:34 GMT

गडग (कर्नाटक), 12 मार्च (आईएएनएस)। कर्नाटक के गडग जिले के मुंडारागी तालुक के डंबला गांव के पास मंगलवार को कुछ बदमाशों ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या कर उसे पेड़ से लटका दिया।

मृतक की पहचान डोनी गांव के स्थानीय कांग्रेस नेता शरणप्पा संदीगौड़ा के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, हत्यारों ने उस पर तब हमला किया जब वह बाइक से जा रहा था और गाड़ी से गिरने के बाद उसका पीछा किया। उन्होंने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और धारदार हथियार से उस पर वार किया। बाद में उन्होंने उसके शव को एक पेड़ से लटका दिया और मौके से फरार हो गए।

कांग्रेस पार्टी ने दंबला गांव में गारंटी योजनाओं के लाभार्थियों का एक सम्मेलन आयोजित किया था और इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया है। ग्रामीणों ने शव को पेड़ से लटका देख पुलिस को सूचना दी जो मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News