राजनीति: पंजाब में कांग्रेस विधायक आप में शामिल, होशियारपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पंजाब विधानसभा में विपक्ष के पूर्व उपनेता राज कुमार चब्बेवाल शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-15 08:23 GMT

चंडीगढ़, 15 मार्च (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पंजाब विधानसभा में विपक्ष के पूर्व उपनेता राज कुमार चब्बेवाल शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए।

उन्होंने कांग्रेस के साथ-साथ अपनी विधानसभा सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया। वह मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में आप में शामिल हुए।

पूर्व विधायक जी.पी. सिंह के बाद आप में शामिल होने वाले चब्बेवाल दूसरे बड़े कांग्रेस नेता हैं।

पंजाब के दोअब क्षेत्र से आने वाले प्रमुख दलित नेता ने 2019 के लोकसभा चुनाव में होशियारपुर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन भाजपा के सोम प्रकाश से हार गए थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News