राजनीति: हरियाणा में तीसरी बार कमल खिलेगा मुख्यमंत्री सैनी

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने राज्य के पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा के सतनाली निवास पर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि शर्मा जी के आशीर्वाद से ही हरियाणा में तीसरी बार कमल खिलेगा।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-15 14:15 GMT

चंडीगढ़, 15 सितंबर (आईएएनएस)। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने राज्य के पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा के सतनाली निवास पर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लिया। उन्होंने कहा कि शर्मा जी के आशीर्वाद से ही हरियाणा में तीसरी बार कमल खिलेगा।

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी महेंद्रगढ़ जिले के प्रवास पर हेलीकॉप्टर से नारनौल पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा के रूठे नेताओं से मुलाकात की। हालांकि फिलहाल उनमें से किसी नेता की वापसी की बात सामने नहीं आई।

इसके बाद मुख्यमंत्री हरियाणा भाजपा के वट वृक्ष कहे जाने वाले कद्दावर नेता रामबिलास शर्मा के सतनाली निवास पर पहुंचे जहां उनका फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। फिर अंदर बंद कमरे में मुख्यमंत्री की शर्मा से बात हुई। उसके बाद बाहर आकर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं रामबिलास शर्मा का आशीर्वाद लेने आया हूं और उनके मार्गदर्शन में ही तीसरी बार हरियाणा में कमल खिलेगा।"

उन्होंने कहा कि आज भारती सैनी से भी बात हुई और "मैंने रामबिलास शर्मा से भी कहा है कि आप बात करें तो शायद वह विचार कर लें।"

हरियाणा विधानसभा की सभी 90 सीटों लिए एक ही चरण में 5 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। चुनाव नतीजे 8 अक्टूबर को घोषित होंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News