राजनीति: भाजपा अपने मित्रों आईटी, ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग कर 'आप' को खत्म करना चाहती है संदीप पाठक

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा अपने तीन दोस्तों आईटी, ईडी और सीबीआई की मदद से आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है। भाजपा द्वारा रचित शराब घोटाले में दो वर्षों में ईडी के हजारों जगहों पर छापा मारने के बाद देश को सिर्फ एक और चार्जशीट मिली है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-11 12:42 GMT

नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा अपने तीन दोस्तों आईटी, ईडी और सीबीआई की मदद से आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है। भाजपा द्वारा रचित शराब घोटाले में दो वर्षों में ईडी के हजारों जगहों पर छापा मारने के बाद देश को सिर्फ एक और चार्जशीट मिली है।

उन्होंने कहा कि इस चार्जशीट में ईडी ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को आरोपी बनाया है। इस चार्जशीट में जो भी बात कही गई है, उस पर निचली अदालत ने 20 जून को विस्तार से अपना फैसला सुनाया था और ईडी की जांच की सच्चाई बताई थी। ईडी की जांच और चार्जशीट में कोई सबूत नहीं है। निचली अदालत ने भी अपने फैसले में कहा था कि ईडी मनी ट्रेल को साबित करने में फेल हो गई है। ईडी बार-बार कह रही है कि पैसा गोवा चुनाव में खर्च किया गया है। लेकिन, निचली अदालत के फैसले में साफ लिखा गया है कि ईडी पैसे के खर्चे को लेकर कुछ भी साबित करने में नाकाम हुई है।

उन्होंने कहा कि कोर्ट ने अपने फैसले में लिखा है कि ईडी की नियत में खोट है। वह पक्षपात के रवैये से काम कर रही है। कोर्ट को भी शक है कि ईडी निष्पक्ष रूप से काम नहीं कर रही है। ईडी ने कोर्ट में माना है कि जांच एक 'कला' है। इस पर कोर्ट ने साफ कहा है कि आप किसी को फंसाने के लिए कोई 'कलाकारी' मत करो। इस पूरी 'कलाकारी' का निर्देशन भाजपा के कार्यालय से हो रहा है और इनका मकसद अरविंद केजरीवाल को जेल में रखने का है।

आप सांसद ने आरोप लगाया कि राजकुमार आनंद के ऊपर पिछले साल ईडी का छापा पड़ा था। उस दौरान भाजपा हम पर हमलावर हुई थी। चुनाव के दौरान उन्हें बसपा ज्वाइन कराकर वोट कटवाए गए और अब उन्हें भाजपा में शामिल करा लिया गया। चुनाव खत्म हो चुके हैं। लेकिन, भाजपा की 'मोदी वाशिंग मशीन' रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। दिल्ली में जबसे अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में 'आप' की सरकार बनी है, वह दिल्लीवालों के हित में काम कर रही है। भाजपा हमारी सरकार के कामों को रोकने के लिए तमाम षड्यंत्र कर रही है। लेकिन, हम उनकी सभी साजिशों को नाकाम कर रहे हैं। अब, भाजपा हमारे नेताओं और मंत्रियों को झूठे मामलों में फंसाकर जेल भेज रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News