राजनीति: असम में आप को झटका, दो नेता भाजपा में शामिल

असम में आम आदमी पार्टी (आप) को शनिवार को बड़ा झटका लगा। आप के दो नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-16 12:06 GMT

गुवाहाटी, 16 मार्च (आईएएनएस)। असम में आम आदमी पार्टी (आप) को शनिवार को बड़ा झटका लगा। आप के दो नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए।

असम में आप के उपाध्यक्ष रहे जितुल डेका ने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष भाबेन चौधरी को भेजा।

जितुल डेका ने इस्तीफे में लिखा, "कुछ विशेष कारणों से मैं असम में आप के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे रहा हूं।"

राज्य में आप के प्रवक्ता रहे सुशांत कुमार नाथ ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया। डेका और नाथ दोनों गुवाहाटी में राज्य मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News