अन्य खेल: इज़राइल से शिफ्ट होगी 2025 यूरोपीय लयबद्ध जिम्नास्टिक चैंपियनशिप

इज़राइल जिम्नास्टिक फेडरेशन ने कहा कि लयबद्घ जिम्नास्टिक में 2025 की यूरोपीय चैंपियनशिप को इज़राइल से शिफ्ट किया जाएगा।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-26 07:30 GMT

यरुशलम, 26 मार्च (आईएएनएस)। इज़राइल जिम्नास्टिक फेडरेशन ने कहा कि लयबद्घ जिम्नास्टिक में 2025 की यूरोपीय चैंपियनशिप को इज़राइल से शिफ्ट किया जाएगा।

यूरोपीय जिमनास्टिक्स (ईजी) ने एक बयान में कहा कि उसने इजराइल में मौजूदा सुरक्षा स्थिति के कारण अगले साल मई में तेल अवीव में होने वाली चैंपियनशिप की मेजबानी रद्द करने का फैसला किया है।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ईजी ने कहा कि उसने बोली लगाने के लिए कार्यक्रम को फिर से शुरू कर दिया है और बोलियां चार सप्ताह के भीतर भेजी जा सकती हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News