आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: दिल्ली पुलिस ने काला जठेरी गैंग के 3 शार्प शूटर्स को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने ऑपरेशन 'पैंथर-क्लॉ' के तहत रिठाला गांव में अपराध करने की योजना बना रहे काला जठेरी गैंग के तीन शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-15 07:09 GMT

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने ऑपरेशन 'पैंथर-क्लॉ' के तहत रिठाला गांव में अपराध करने की योजना बना रहे काला जठेरी गैंग के तीन शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान हरियाणा के रोहतक निवासी मनदीप उर्फ मोनू (32), पंजाब के मुक्तसर जिले के निवासी हरदीप (22) और दिल्ली के शकूरपुर निवासी सुनील उर्फ राज (45) के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) जीएस सिद्धू ने बताया, ''हमें सूचना मिली थी कि बुधवार को रिठाला गांव इलाके में काला जठेरी गिरोह के सदस्य अपराध करने के इरादे से आएंगे।''

डीसीपी ने कहा, "अपराधियों को पकड़ने के लिए एंटी ऑर्गनाइज्ड क्राइम सेल और बुध विहार पुलिस स्टेशन की एक संयुक्त टीम बनाई गई , जिसे ऑपरेशन 'पैंथर-क्लॉ' का नाम दिया गया।"

उन्‍होंने बताया कि जानकारी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने रिठाला गांव में एक इमारत पर छापा मारा।

डीसीपी ने कहा, "जैसे ही टीम इमारत के पास पहुंची, एक संदिग्ध व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया, लेकिन सतर्क पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया।"

पूछताछ करने पर उसने उसी इमारत में दो और साथियों की मौजूदगी का खुलासा किया, जिन्हें बाद में पकड़ लिया गया।

डीसीपी ने कहा, “आरोपियों के कब्जे से 7 जिंदा कारतूस के साथ दो अत्याधुनिक हथियार (एक पिस्तौल और एक रिवॉल्वर) बरामद किए गए।”

पूछताछ करने पर आरोपियों ने काला जठेरी गिरोह के लिए काम करने और अपने आका के निर्देश पर अपराध करने की बात कबूली।

डीसीपी ने कहा, "मामले में आगे की जांच की जा रही है। जिसमें आरोपियों की पिछली आपराधिक गतिविधियों का पता लगाया जाएगा।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News