आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: उत्तराखंड के नानकमत्ता डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या ()

उत्तराखंड में नानकमत्ता साहिब में कार सेवा डेरा का संचालन करने वाले बाबा तरसेम सिंह की हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह लगभग 6 बजकर 15 मिनट पर बाइक से आए अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-28 06:59 GMT

रुद्रपुर, 28 मार्च (आईएएनएस)। उत्तराखंड में नानकमत्ता साहिब में कार सेवा डेरा का संचालन करने वाले बाबा तरसेम सिंह की हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह लगभग 6 बजकर 15 मिनट पर बाइक से आए अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी।

घटना के बाद डेरा सेवादार बाबा तरसेम को तुरंत खटीमा के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी गई।

डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह की दो अज्ञात बाइक सवारो द्वारा गोली मारकर हत्या किये जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं अस्पताल में भी बाबा तरसेम सिंह को देखने के लिए सेवादारों की भारी भीड़ जुटने लगी है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने पुलिस बल तैनात कर दिए हैं। वहीं घटना से गुस्साए सिख समाज के लोगों का कहना है कि एक सेवा कार करने वाले बाबा की उनके ही डेरे पर आकर खुलेआम हत्या कर दी गई, जो कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है।

लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार किया जाए। वहीं बाबा की हत्या कर भागने वाले हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज पुलिस प्रशासन के हाथ लगी है। जिसके आधार पर पुलिस अधिकारियों ने हत्यारों की तलाशी शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार सुबह लगभग 6:15 से 6:30 के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज और प्रत्यक्ष दर्शियों के बयान के आधार पर हत्यारों की पहचान की जा रही है। स्थानीय लोगों और आम जनता से भी मदद की अपील की जा रही है। जल्द से जल्द हत्यारों को कानून की गिरफ्त में ले लिया जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News