राजनीति: जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद चिराग पासवान का बयान- बिहार में सीट बंटवारे पर बनी सहमति ()

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद चिराग पासवान ने दावा किया है कि बिहार में एनडीए गठबंधन के दलों के बीच सीट बंटवारे पर सहमति बन गई है और उचित समय आने पर इसकी सूचना दी जाएगी।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-13 11:57 GMT

नई दिल्ली, 13 मार्च (आईएएनएस)। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद चिराग पासवान ने दावा किया है कि बिहार में एनडीए गठबंधन के दलों के बीच सीट बंटवारे पर सहमति बन गई है और उचित समय आने पर इसकी सूचना दी जाएगी।

चिराग पासवान ने जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "एनडीए के सदस्य के रूप में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के साथ बैठक में हमने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए बिहार में सीट बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है। उचित समय आने पर इसकी सूचना दी जाएगी।"

आपको बता दें कि इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर बिहार में लोकसभा सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले पर चर्चा की।

--आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News