इंडोनेशिया में डूबा जहाज, लापता 25 लोगों की तलाश जारी

जकार्ता इंडोनेशिया में डूबा जहाज, लापता 25 लोगों की तलाश जारी

Bhaskar Hindi
Update: 2022-05-29 04:32 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • 45 बचाव दल और एक जहाज पहले ही मौके पर पहुंच चुका है

डिजिटल डेस्क, जकार्ता। इंडोनेशिया के दक्षिण सुलावेसी प्रांत में मकासर जलडमरूमध्य में एक जहाज के पलट जाने के बाद 25 लोग लापता हो गए हैं, जिनके लिए तलाशी अभियान जारी है। जहाज में कुल 42 लोग सवार थे। अधिकारी ने समाचार एजेंसी शिन्हुआ को बताया कि 26 मई को मकासर जलडमरूमध्य में जहाज दोपहर 1 बजे पलट गया था। लेकिन घटना की सूचना शनिवार को प्रांतीय खोज एवं बचाव कार्यालय को दी गई। सूचना मिलने के बाद, हमने खोज और बचाव अभियान के लिए तुरंत अपने कर्मियों और उपकरणों को घटनास्थल पर तैनात कर दिया।

अधिकारी ने कहा, एक छोटे से द्वीप के पास करीब 45 बचाव दल और एक जहाज पहले ही मौके पर पहुंच चुका है। तलाशी में शामिल होने के लिए एक विमान या हेलिकॉप्टर भी भेजा जाएगा। अब तक जहाज में सवार 17 लोगों को बचा लिया गया है। अधिकारी के अनुसार प्रांत की राजधानी मकासर में पोतेरे हार्बर से प्रस्थान करने के बाद जलडमरूमध्य में भारी लहरों की चपेट में आने से जहाज का इंजन फेल हो गया था। जहाज पंगकाजेन जिले के एक बंदरगाह की ओर जा रहा था।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News