भ्रष्टाचार से लड़ना सीरियाई सरकार के एजेंडे में शीर्ष पर : प्रधानमंत्री

भ्रष्टाचार से लड़ना भ्रष्टाचार से लड़ना सीरियाई सरकार के एजेंडे में शीर्ष पर : प्रधानमंत्री

Bhaskar Hindi
Update: 2022-09-02 05:00 GMT
भ्रष्टाचार से लड़ना सीरियाई सरकार के एजेंडे में शीर्ष पर : प्रधानमंत्री
हाईलाइट
  • सरकार की प्राथमिकता

डिजिटल डेस्क, दमिश्क। सीरिया के प्रधानमंत्री हुसैन अर्नस ने कहा है कि भ्रष्टाचार से लड़ना सरकार के एजेंडे की प्राथमिकता है। अर्नस ने गुरुवार को भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए राष्ट्रीय रणनीति की देखरेख करने वाली उच्च समिति के साथ बैठक के दौरान यह टिप्पणी की। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ना सभी स्तरों पर जारी है और यह सरकार की प्राथमिकता बन गई है।

उन्होंने कहा कि सीरिया के मंत्रालयों ने भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए एक रणनीति को लागू करने में प्रगति की है, जिसका उद्देश्य भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए सरकार की सच्ची इच्छा दिखाना और न्यायिक प्रतिष्ठान में अखंडता और पारदर्शिता हासिल करना है। अगस्त में, सरकार समर्थक अल-वतन अखबार ने बताया कि सीरियाई सरकार ने पिछले कुछ वर्षो में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कानूनी मामलों में 28.8 बिलियन सीरियाई पाउंड (लगभग 11 मिलियन डॉलर) जब्त करने में कामयाबी हासिल की है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News