डेवोन मैल्कम पर नस्लीय टिप्पणी को लेकर ईसीबी के अधिकारी निलंबित

रिपोर्ट डेवोन मैल्कम पर नस्लीय टिप्पणी को लेकर ईसीबी के अधिकारी निलंबित

Bhaskar Hindi
Update: 2022-07-03 11:31 GMT
डेवोन मैल्कम पर नस्लीय टिप्पणी को लेकर ईसीबी के अधिकारी निलंबित

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डेवोन मैल्कम पर कथित नस्लीय टिप्पणी के लिए एक अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

मिरर डॉट कॉम डॉट यूके में टाइम्स के हवाले से एक रिपोर्ट में कहा गया है, मैल्कम कथित तौर पर प्रथम श्रेणी के अंपायर बनने के अपने प्रयासों के बीच नस्लवाद का शिकार हुए है। अधिकारी कई वर्षो से ईसीबी के साथ काम कर रहे थे और उन्होंने इस सीजन से पहले टिप्पणी की थी। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मैल्कम 1994 में ओवल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में अपने कारनामों के लिए प्रसिद्ध हैं, जहां उन्होंने 57 रन देकर नौ विकेट लिए थे। उन्होंने 1979 में जमैका से शेफील्ड जाने के बाद 16 विकेट झटके, 10 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेले।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मैल्कम और इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डीन हेडली उन पांच लोगों में शामिल हैं, जिन्हें ईसीबी के मैच रेफरी पैनल में पूरे खेल में विविधता में सुधार के लिए शामिल किया गया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News