सड़क किनारे बम विस्फोट में 2 यमनी सरकार के सैनिक मारे गए

यमन सड़क किनारे बम विस्फोट में 2 यमनी सरकार के सैनिक मारे गए

Bhaskar Hindi
Update: 2022-06-01 04:00 GMT
सड़क किनारे बम विस्फोट में 2 यमनी सरकार के सैनिक मारे गए
हाईलाइट
  • घातक संघर्ष का फायदा

डिजिटल डेस्क, अदन ।यमन के दक्षिणी तेल समृद्ध प्रांत शबवा में सड़क किनारे बम विस्फोट में यमन सरकार के सशस्त्र बलों के दो सैनिक मारे गए और चार अन्य घायल हो गए। एक सरकारी अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ को नाम न छापने की शर्त पर स्थानीय सरकारी सूत्र ने बताया कि धमाका मंगलवार को हुआ जब सैनिकों को ले जा रहा सैन्य वाहन शबवा के पश्चिमी हिस्से में एक सड़क के किनारे चल रहा था।

उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर दो सैनिकों की मौत हो गई, जबकि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और विस्फोट से वाहन आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। समाचार एजेंसी शिन्हुआ के मुताबिक, अभी तक किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है

अरब प्रायद्वीप में यमन स्थित अल-कायदा (एक्यूएपी) नेटवर्क देश के दक्षिणी प्रांतों में सुरक्षा बलों के खिलाफ कई हाई-प्रोफाइल हमलों के लिए जिम्मेदार रहा है। एक्यूएपी ने युद्ध से तबाह अरब देश में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए यमनी सरकार और हाउती मिलिशिया के बीच वर्षों के घातक संघर्ष का फायदा उठाया है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News