तलाशी अभियान: वेस्ट बैंक में इजरायली व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, आईडीएफ ने तलाशी अभियान शुरू किया

  • वेस्ट बैंक में 30 वर्षीय इजरायली हत्या
  • कार के भीतर गोली मारकर की हत्या
  • बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू

Bhaskar Hindi
Update: 2023-11-02 13:49 GMT

डिजिटल डेस्क, तेल अवीव। वेस्ट बैंक में 30 वर्षीय इजरायली की उसकी कार के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके बाद गुरुवार को इजरायल डिफेंस फोर्सेज (आईडीएफ) ने बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया।

व्यक्ति का शव बेयट लिड शहर के पास एक पलटी हुई कार के अंदर पाया गया। मैगन डेविड एडोम (एमडीए) आपातकालीन सेवा के अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि वह व्यक्ति बिना पल्स के बेहोश पाया गया था और बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आईडीएफ ने एक बयान में कहा कि उन्होंने रोड ब्लॉक कर दिए हैं और अपराधियों की तलाश जारी है। सेना ने यह भी कहा कि उसने हाल ही में वेस्ट बैंक में एक आतंकवादी हमले को विफल कर दिया था, और शुआफत शरणार्थी शिविर में काम कर रहे दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था।

आईडीएफ के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने विस्फोटक बनाने और इजरायल के भीतर आतंकी हमला करने की कोशिश की थी। उन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया गया और उनकी हिरासत 5 नवंबर तक बढ़ा दी गई है।

शिन बेट खुफिया एजेंसी ने गाजा में बढ़ते संघर्ष के बीच वेस्ट बैंक क्षेत्र में आतंकी हमलों में वृद्धि के बारे में इजरायल सरकार को सचेत किया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News