Shahdol News: नगरपालिका उदासीन, नवरात्रि में बढ़ेगी परेशानी

  • वार्ड पार्षद से कई बार कहा गया लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
  • कलेक्टर से लगाई गुहार कलेक्टर से लगाई गुहार
  • स्ट्रीट लाइट नहीं होने के कारण शाम होते ही बस्ती में अंधेरा छा जाता है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-02 08:47 GMT

Shahdol News:  न्यू बस स्टैंड के पीछे वार्ड नंबर 23 में घी बाड़ा के नागरिक आज भी असुविधाओं के बीच रहने को मजबूर हैं। बस्ती में आज तक न तो नाली का निर्माण कराया गया है और न स्ट्रीट लाइट लगाई गई है। यहां तक कि पेयजल की सुविधा भी नहीं है।

नाली के अभाव में बरसाती पानी सडक़ पर तो बहता ही है, अन्य दिनों मेें भी निस्तारी पानी सडक़ पर भर जाता है। स्ट्रीट लाइट नहीं होने के कारण शाम होते ही बस्ती में अंधेरा छा जाता है। सडक़ जगह-जगह से टूट गई है और गड्ढे बन गए हैं, जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं।

वार्ड पार्षद से कई बार कहा गया लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। आज से नवरात्रि शुरु हो जाएगी, ऐसे में लोगों को खराब सडक़ से होकर मंदिर जाना पड़ेगा, वहीं शाम के अंधेरे में खतरा बना रहेगा।

स्थानीय रहवासी एसएन द्विवेदी, देवेश तिवारी, सुशील छाबड़ा, प्रदीप केशरवानी, राजकुमार गुप्ता, आशीष तिवारी, मोहित कुमार गुप्ता, प्रभात द्विवेदी, भागवत तिवारी, श्याम गुप्ता, वीरेंद्र सिंह, राजेंद्र तिवारी, शिवपाल विश्वकर्मा, केडी सेन आदि मंगलवार को कलेक्टर व नगरपालिका अधिकारी से मिले। समस्याओं की ओर लिखित आवेदन ध्यान आकृष्ट कराते हुए कहा है कि शीघ्र ही निराकरण नहीं होता तो आंदोलन किया जाएगा।

Tags:    

Similar News