Shahdol News: मॉडल रोड को क्षतिग्रस्त कर रहे लल्लू सिंह चौक स्थित धर्मकांटा मेें आने वाले भारी वाहन

  • मॉडल रोड का काम एक माह से अधिक समय से बंद पड़ा हुआ है।
  • बरसात पूर्व से काम बंद हुआ तो आज तक शुरु नहीं हो पाया है
  • बनने के साथ ही टूटने लगे डिवाइडर

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-07 09:06 GMT

Shahdol News: शहर के लल्लू सिंह चौक से न्यू बस स्टैंड तक निर्माणाधीन मॉडल रोड के डिवाइडर पूरे नहीं बने और अभी से टूटने लगे हैं। लल्लू सिंह चौक के पास जहां से डिवाइडर बनना शुरु हुआ, टूट गया है। यहीं पर एक तौल कांटा स्थित है, जहां आने वाले भारी वाहन डिवाइडर को तोड़ रहे हैं।

पिछले हफ्ते एक वाहन मुड़ रहा था और डिवाइडर से जा टकराया, जिससे एक हिस्सा टूट गया। इसके तीसरे दिन फिर एक वाहन आकर डिवाइडर के पास फंस गया। बड़ी मशक्कत के बाद वाहन निकल पाया। बताया जा रहा है कि यहां पर आए दिन भारी वाहन आकर फंस जाते हैं।

गौरतलब है कि धर्मकांटा ठीक वहां पर स्थित है जहां से नो इंट्री की हद शुरु होती है। इसी के सामने से डिवाइडर का बनना शुरु हुआ। तौल के बाद वाहन जब निकलते हैं तो डिवाइडर को तोड़ते हुए निकलते हैं। नागरिकों का कहना है कि तौल कांटा को वहां से हटाया जाए, क्योंंकि भारी वाहनों की धमाचौकड़ी से रास्ता बंद हो जाता है और हादसे की आशंका भी बनी रहती है।

इधर अधूरी पड़ी मॉडल रोड, एक माह से काम बंद

मॉडल रोड का काम एक माह से अधिक समय से बंद पड़ा हुआ है। बरसात पूर्व से काम बंद हुआ तो आज तक शुरु नहीं हो पाया है। जहां पर रोड कटिंग बना हुआ है वहां के डिवाइडर से निकले लोहे के छड़ लोगों को घायल कर सकते हैं।

डिवाइडर के बीच में बने गड्ढों से होकर जब वाहन निकलते हैं तो एक दूसरे से टकराने का डर बना रहता है। बताया जा रहा है कि नगरपालिका द्वारा ठेकेदार को समय पर भुगतान नहीं करने से काम बंद पड़ा है।

Tags:    

Similar News