Shahdol News: बुढ़ार अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर पर डिंडौरी में दुष्कृत्य का मामला दर्ज

  • दो माह की छुट्टी का आवेदन देकर फरार हुए डॉ. पटेल, पुलिस कर रही तलाश
  • प्रकरण दर्ज होने के बाद कार्यस्थल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार से उक्त चिकित्सक गायब हैं।
  • डिंडौरी जिले की रहने वाली पीडि़त युवती ने करंजिया थाने में शिकायत कराई

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-16 08:46 GMT

Shahdol News: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार में पदस्थ चिकित्सक डॉ. जितेन्द्र पटेल 33 वर्ष पिता रामसजीवन पटेल के खिलाफ डिंडौरी जिले के करंजिया थाना में अपराध क्रमांक 192/ 2024 धारा 376, 376 ( 2) (एन), 506 बी, 3 (2), (5), 3 (1), (डब्ल्यू -11) एसटी-एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डॉ. पटेल पर आरोप हैं कि उन्होंने शादी को झांसा देकर एक युवती का शारीरिक शोषण किया। जानकारी के अनुसार डिंडौरी जिले की रहने वाली पीडि़त युवती ने करंजिया थाने में शिकायत कराई कि वर्ष 2021 में डॉ. पटेल से सोशल मीडिया के जरिए पहचान के बाद दोस्ती हुई।

23 अप्रैल 2021 को करंजिया से अमरकंटक लाए। शादी करने की बात कहते हुए दुराचार किया। रीवा एवं बुढ़ार में भी शोषण किया। फऱवरी 2024 में शादी की बात की तो जातिगत अपमानित करते हुए शादी से इंकार कर दिया।

करंजिया थाना प्रभारी नरेंद्र पाल ने बताया कि मामले की विवेचना एसडीपी द्वारा की जा रही है, आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है। पुलिस तलाश में लगी हुई है। वहीं पता चला है कि प्रकरण दर्ज होने के बाद कार्यस्थल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुढ़ार से उक्त चिकित्सक गायब हैं।

बीएमओ डॉ. आरके वर्मा के अनुसार डॉ. पटेल दो माह की छुट्टी का आवेदन देकर गए हैं। उन्हें प्रकरण के बारे में जानकारी नहीं है।

Tags:    

Similar News