Shahdol News: कलेक्ट्रेट परिसर में कई दिनों से खड़े लावारिस वाहनों को किया गया जब्त

  • लोगों ने कहा-शहर की सडक़ों पर खड़े वाहनों को हटाने के लिए नहीं मिलती क्रेन
  • बड़ी संख्या में कलेेक्ट्रेट परिसर में लाकर वाहनों को खड़ा कर दिया जाता था।
  • कंडम वाहनों को हटाने की बात आती है तो कहा जाता है कि क्रेन की सुविधा नहीं है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-07 12:14 GMT

Shahdol News: कलेक्ट्रेट परिसर में लावारिस खड़े वाहनों को प्रशासन द्वारा जब्त करने की कार्रवाई की गई। कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार द्वारा कोतवाली पुलिस की मदद से 6 वाहनों को क्रेन के सहारे उठाकर कोतवाली परिसर में लाकर खड़ा किया गया। जिन पर नियमानुसार जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी।

प्रशासन की इस कार्रवाई की सराहना की जा रही है, साथ ही यह भी सवाल उठाए जा रहे हैं कि जब शहर की सडक़ों व हाइवे पर खड़े वाहनों पर कार्रवाई की बात आती है तो क्रेन की सुविधा नहीं मिलना बताया जाता है।

गौरतलब है कि दिन हो या रात, बड़ी संख्या में कलेेक्ट्रेट परिसर में लाकर वाहनों को खड़ा कर दिया जाता था। कई ऐसे वाहन भी होते थे, जो कई-कई दिनों तक लावारिश हालत में खड़ रहते थे। किसी प्रकार की घटना या अवैध कार्य होने की आशंका पर प्रशासन ने वाहन को उठाकर जब्त करने की कार्रवाई की।

हाइवे व मेन रोड पर खड़े वाहनों पर कब होगी कार्रवाई

कलेक्ट्रेट परिसर से वाहन हटाने जिला प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई के बाद अब हाइवे और मुख्य सडक़ों के किनारे कई दिनों तक खड़ा होने वाले वाहनों को हटाने की मांग उठ रही है।

गौरतलब है कि बस स्टैंड के आसपास, निर्माणाधीन माडल रोड, बायपास, बाणगंगा रोड जैसे सडक़ किनारे बड़ी संख्या में वाहन खड़े होते हैं। कंडम वाहनों को हटाने की बात आती है तो कहा जाता है कि क्रेन की सुविधा नहीं है। फिर आज हुई कार्रवाई के समय क्रेन कहां से आ गई।

Tags:    

Similar News