Satna News: किसानों की ट्रैक्टर रैली पर पुलिस-प्रशासन अलर्ट

  • सुरक्षा इंतजामों को लेकर बनाई गई रणनीति
  • रैली की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचकर मांगों का ज्ञापन सौंपा जाएगा।
  • गुरुवार शाम तक पुलिस लाइन से बल की उपलब्धता पर निर्णय लिया जाएगा।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-09-19 08:30 GMT

Satna News:  जिला किसान कांग्रेस की तरफ से 20 सितंबर को आहुत ट्रैक्टर रैली को देखते हुए जिला प्रशासन ने पुलिस के साथ मिलकर सुरक्षा इंतजामों की तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में बुधवार को एसडीएम नीरज खरे और राहुल सिलाडिय़ा ने एडिशनल एसपी सिटी डॉ. शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी महेन्द्र सिंह चौहान, ट्रैफिक डीएसपी संजय खरे और ट्रैफिक टीआई सुनीता पटेल के साथ चौपाटी से लेकर कलेक्ट्रेट तक मार्ग व्यवस्था, यातायात डायवर्जन, पार्किंग एवं दोनों गेटों पर पुलिस बल की तैनाती का खाका तैयार किया।

ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों को रैली और ज्ञापन के दौरान यातायात को सुचारू रूप से चलाने की जिम्मेदारी दी गई, तो वहीं सीएसपी महेन्द्र सिंह को कलेक्ट्रेट की सुरक्षा पुख्ता करने का टॉस्क दिया गया है। इस संबंध में गुरुवार शाम तक पुलिस लाइन से बल की उपलब्धता पर निर्णय लिया जाएगा।

क्या है कार्यक्रम

किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ललित द्विवेदी ने बताया कि किसानों को फसल पर एमएसपी, अघोषित बिजली कटौती और मनमाने बिल से राहत, खाद-बीज की उपलब्धता एवं निराश्रित गोवंश के व्यवस्थापन की मांगों को लेकर 20 सितंबर को ट्रैक्टर रैली निकाली जाएगी।

सभी कार्यकर्ता और किसान सुबह साढ़े 10 बजे चौपाटी पर एकत्र होंगे, जहां से रैली की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचकर मांगों का ज्ञापन सौंपा जाएगा।

Tags:    

Similar News