लड़कियों के टॉयलेट एरिया में लगा था सीसीटीवी, पता चला तो बजरंग दल ने प्राचार्य को पीटा, अभिभावकों ने दर्ज कराई शिकायत

  • लड़कियों की टॉयलेट में सीसीटीवी
  • बजरंग दल ने प्राचार्य को पीटा
  • अभिभावकों ने दर्ज कराई शिकायत

Bhaskar Hindi
Update: 2023-07-06 14:45 GMT

डिजिटल डेस्क, पुणे। जिले के मावल तालिका स्थित तलेगांव आंबी में उस वक्त हंगामें की स्थिति हो गई, जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य को जमकर पीटा। मामला डॉ. डी. वाई. पाटील महाविद्यालय का है, जहां बीती शाम लेडीज टॉयलेट एरिया में सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात सामने आई। इसके अलावा एक धर्म विषेश की वहां प्रार्थना कराई जाती है। इस आरोप में बजरंग दल ने प्राचार्य कोट्स अलेक्जेंडर से मारपीट की। संगठन ने प्राचार्य के तबादले की मांग की है। विद्यार्थियों के अभिभावकों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। इसके साथ ही बजरंग को भी जानकारी दी थी।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि अभिभावकों की शिकायत पर उन्होंने कॉलेज जाकर निरीक्षण किया, तो दोनों बातें नजर आईं। वहीं अभिभावकों का कहना है कि प्रिंसिपल ने उनकी शिकायत को लेकर भी अनदेखी की थी। बजरंग दल ने इसे रोकने कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया। प्रिंसिपल को पीटने का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें उनके कपड़े फट गए। कॉलेज में इस चौंकाने वाली घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि कॉलेज प्रशासन ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है।

एमआईडीसी थाने के पुलिस इंस्पेक्टर रंजीत सावंत ने कहा कि माता-पिता ने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई है। प्रबंधन का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे ऐसे लगाए गए हैं कि टॉयलेट तो दिखाई नहीं देगा, लेकिन कॉमन एरिया दिखाई देगा, क्योंकि टॉयलेट में सामान खराब हो रहा है। अलेक्जेंडर से धक्कामुक्की की गई। माता-पिता की शिकायत के बाद महिला अधिकारियों ने स्कूल का निरीक्षण किया है। जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आंबी में डाॅ. डी वाई पाटिल परिसर में विभिन्न विभागों के कॉलेज हैं। इसमें एक स्कूल भी है, जिसके शौचालय में लगे बेसिन, दर्पण, लाइट के बटन अक्सर टूटे रहते हैं। इस नुकसान को ध्यान रखकर प्रबंधन ने डेढ़ महीने पहले वॉशरूम के कॉमन एरिया में सीसीटीवी कैमरा लगाया था।



Tags:    

Similar News