पन्ना: अज्ञात मोटर साइकिल की ठोकर से दूसरी मोटर साइकिल में सवार महिला की मौत

  • अज्ञात मोटर साइकिल की ठोकर से दूसरी मोटर साइकिल में सवार महिला की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-04 12:43 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पन्ना-छतरपुर मार्ग स्थित अजयगढ बाईपास तिराहा में विगत दिनांक ०१ मार्च को अपने पुत्र के साथ मोटर साइकिल से रीवा के लिए जा रही ६० वर्षीय महिला की मौत एक अज्ञात मोटर साइकिल के चालक द्वारा तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक मोटर साइकिल से ठोकर मार दिए जाने के चलते दुखद मौत हो गई। दुघर्टना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अजयगढ तहसील के ग्राम बरियापुर निवासी ६० वर्षीय श्रीमती शारदा खरे पति मुन्ना खरे दिनांक ०१ मार्च को अपने ग्राम बरियापुर से अपने पुत्र रोहित के साथ मोटर साइकिल में बैठकर हरसा-बगौंहा मार्ग से हरसा गेट पहँुचकर मुख्य सडक़ नेेशनल हाईवे मार्ग से रीवा जा रही थी। मोटर साइकिल सुबह लगभग ११ बजे पन्ना-छतरपुर मार्ग स्थित अजयगढ बाईपास मार्ग तिराहा पहँुची तभी उनकी मोटर साइकिल को बाईपास की ओर से आ रहे।

यह भी पढ़े -तेज बारिश के साथ फिर गिरे ओले फसलें हुईं चौपट

अज्ञात मोटर साइकिल के चालक द्वारा तेज रफ्तार एवं लापरवाही पूर्वक मोटर साइकिल को चलाते हुए मोटर साइकिल में ठोकर मार दी। जिससे मोटर साइकिल में सवार महिला श्रीमती शारदा खरे मोटर साइकिल से फिककर दूर गिर गई और उन्हें सिर में गंभीर चोटे आई। पुत्र रोहित खरे द्वारा घटना के संबंध में १०८ नंबर पर सूचना दी गई जिसके बाद १०८ एम्बूलेंस मौके पर पहँुच गई और गंभीर रूप से घायल श्रीमती खरे को जिला चिकित्सालय पन्ना लाकर उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां पर तीन घंटे के बाद चिकित्सक द्वारा उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रीवा के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े -ओव्हर स्पीड व ओव्हर लोडिंग वाहनों पर यातायात पुलिस ने की कार्यवाही

१ मार्च की शाम को श्रीमती खरे रीवा में उपचार के लिए भर्ती कराई गई और अगले दिन दिनांक २ मार्च को रीवा में उपचार के दौरान सुबह उनकी मौत हो गई। मृतिका श्रीमती खरे का पार्थिव शव परिजनों द्वारा रीवा से बरियापुर लाया गया और आज ३ मार्च को बरियापुर में उनका अंतिम संस्कार सम्पन्न हुआ। वहीं उक्त दुघर्टना को लेकर जो जानकारी सामने आई है। दुघर्टना का मामला कोतवाली पन्ना में दर्ज नहीं हुआ है इस संबंध में नगर निरीक्षक कोतवाली पन्ना से बात की गई तो उन्होंने घटना के संबध में जानकारी पता करने की बात कही गई। सिविल लाईन चौकी प्रभारी द्वारा भी घटना की जानकारी नही होने की बात कही गई है।

यह भी पढ़े -बेरोजगार युवाओं को रोजगार पाने का सुनहरा अवसर: वन परिक्षेत्राधिकारी

इनका कहना है

मुझे इसकी जानकारी नहीं है अस्पताल की चौकी से पता करवाता हँू। मृतक महिला का रीवा में पोस्टमार्टम हुआ होगा वहां से मर्ग डायरी आने के बाद अग्र्रिम कार्यवाही की जायेगी।

शक्ति प्रकाश पाण्डेय

चौकी प्रभारी सिविल लाईन, थाना कोतवाली पन्ना 

Tags:    

Similar News