पन्ना: अजयगढ में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

  • लोकसभा निर्वाचन २०२४ के लिए शत-प्रतिशत मतदान कराने के उद्देश्य से
  • अजयगढ में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-06 05:01 GMT

डिजिटल डेस्क, अजयगढ नि.प्र.। लोकसभा निर्वाचन २०२४ के लिए शत-प्रतिशत मतदान कराने के उद्देश्य से भारत निर्वाचन आयोग की मंशानुरूप मतदाताओं को जागरूक करने हेतु नगर परिषद अजयगढ के तत्वाधान में संयुक्त विभागों के सहयोग से पूरे नगर में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई जो नगर परिषद से प्रारंभ होकर जयस्तंभ, बस स्टैण्ड, मण्डी, पुलिस थाना, कछियाना मोहल्ले से होते हुए पुराना बस स्टैण्ड से रेस्ट हाउस होते हुए नगर परिषद प्रांगण पहुंची। रैली में विभिन्न विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारीगण, उत्कृष्ट विद्यालय के छात्र, महाविद्यालय के छात्र-छात्रायें तथा कन्या हायर सेकेण्डरी स्कूल की छात्रायें मतदान करने हेतु नारे लगातीं रहीं।

यह भी पढ़े -पुरानी बुराई पर मारपीट का मामला दर्ज

रैली में मतदाताओं को जागरूक किया गया। माइक के माध्यम से सभी मतदाताओं से मतदान दिवस २६ अप्रैल २०२४ को मतदान करने जैसे जो युवक-युवतियां १८ वर्ष पूर्ण होने से प्रथम बार मतदान करने का अवसर मिला है ऐसे सभी लोग मतदान जरूर करने के लिए अपील की जाती रही। उक्त रैली में प्रमुख रूप से तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार, नायब तहसीलदार खेमचंद्र यादव, मुख्य नगर पालिका अधिकारी राजेन्द्र सिंह, महाविद्यालय के प्राचार्य अरविल कुजूर, इंद्रेश अवस्थी, बृजेन्द्र तिवारी सहित नगर परिषद का अमला, तहसील कार्यालय के कर्मचारीगण, स्कूल एवं महाविद्यालय का स्टाफ शामिल रहा। रैली के समापन के पूर्व नगर परिषद अजयगढ़ परिसर में तहसीलदार अजयगढ़ सुरेन्द्र कुमार ने सभी को मतदान करने की शपथ दिलाई। 

यह भी पढ़े -पत्रकार के घर आगजनी करने वाले आरोपी 15 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर, आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

Tags:    

Similar News