पन्ना: ऑटो चालकों पर यातायात पुलिस ने की कार्यवाही

  • शहर में धडल्ले से ऑटो दौडने और क्षमता से अधिक सवारी बैठाने
  • ऑटो चालकों पर यातायात पुलिस ने की कार्यवाही

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-06 07:46 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। शहर में धडल्ले से ऑटो दौडने और क्षमता से अधिक सवारी बैठाने तथा बस स्टैण्ड में निर्धारित स्थान पर ऑटो खडे न करवाकर यहां-वहां धमा-चौकडी कर यातायात में व्यवधान उत्पन्न करने वाले ऑटो चालकों पर यातायात पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई है। पुलिस अधीक्षक पन्ना सांई कृष्ण एस थोटा के निर्देशन में यातायात थाना प्रभारी निरीक्षक नीलम लक्षकार द्वारा यातायात पुलिस बल के साथ पन्ना बस स्टैण्ड में अनाधिकृत रुप से ऑटो चलाने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की गयी। बता दें कि शहर के अंदर स्थित बस स्टेण्ड पर बसों के आने के दौरान ऐसे ऑटो चालक जो अनाधिकृत रुप से ऑटो को बसों से सटाकर दोनों तरफ लगा देते थे जिस कारण से अन्य बसों के आने-जाने में समस्या होती थी और यातायात व्यवस्था भी बाधित होती थी।

यह भी पढ़े -सड़क हादसे में पिता के बाद इलाज के दौरान बेटे की भी हुई मौत, ह्रदय विदारक हादसे से खमतरा गांव हुआ गमगीन

इसके अलावा यात्रीगणों को भी परेशानियों होती थीं। इसलिये थाना प्रभारी यातायात द्वारा ऑटो चालकों पर नियमानुसार कार्यवाही की गयी। बस स्टैण्ड में यातायात व्यवस्था के सुचारु संचालन हेतु पूर्व में भी समस्त ऑटो चालकों को बस स्टैण्ड के अंदर ऑटो न ले जाने के संबंध में कई बार समझाईश दी गयी थी इसके बावजूद भी कुछ ऑटो चालकों द्वारा इसका पालन नहीं किया जा रहा है। ऐसे ऑटो चालक जो यातायात नियमों का पालन ऑटो चालन में नहीं करते हैं उन पर भविष्य में भी लगातार कार्यवाही जारी रहेगी। 

यह भी पढ़े -पत्रकार के घर आगजनी करने वाले आरोपी 15 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर, आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

Tags:    

Similar News