Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

  • मध्य प्रदेश के आज के ताजा समाचार
  • यहां देखें लाइव अपेड्ट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-28 04:59 GMT

मध्य प्रदेश न्यूज: मध्य प्रदेश में दिनभर क्या हुआ खास, आज घटी कौन सी अहम घटना, किन घटनाओं ने बटोरी चर्चा, नेताओं ने किस पर किया वार और पलटवार, क्या रहेगा मौसम का हाल समेत यहां पढ़े मध्यप्रदेश की आज की ताज़ा खबरें। चित्रकूट थाना अंतर्गत पालदेव गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पत्नी और ससुराल वालों पर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने बताया कि दुलीचंद पुत्र रामराज प्रजापति 27 वर्ष, ने रविवार सुबह घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। रामनगर थाना क्षेत्र के हरदुआ-जागीर की खुली खदान में डूबने से 13 वर्षीय छात्र की मौत हो गई, इस घटना में उसके 3 साथी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बताया कि नगर परिषद के वार्ड क्रमांक-3 निवासी सूर्यभान विश्वकर्मा का पुत्र अंकुश अपने 3 दोस्तों के साथ रविवार सुबह कोचिंग सेंटर से छूटने के बाद लगभग 9 बजे घूमने के लिए हरदुआ-जागीर की तरफ चला गया।

Live Updates
2024-10-28 06:21 GMT

Chhindwara News: धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के खापाभाट के जयसेवा नगर में रविवार दोपहर को खेलते-खेलते एक बालक पानी के टांके में जा गिरा। हादसे में बालक की मौत हो गई। तलाश के दौरान परिजनों को बच्चा पानी में उतराता मिला। परिजनों ने बच्चे को जिला अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े -खेलते-खेलते पानी के टांके में गिरा बालक, मौत

2024-10-28 06:21 GMT

Chhindwara News: जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने पुलिस कॉम्बिंग गश्त कर रही है। शनिवार-रविवार दरमियानी रात पुलिस टीमों ने पूरे जिले में कॉम्बिंग गश्त कर एक रात में ७४ स्थाई और गिरफ्तारी वारंटियों की गिरफ्तार किया। इसके अलावा २१३ गुंडे, बदमाशों, जिला बदर अपराधी और जेल से रिहा बदमाशों की चैकिंग की गई।

यह भी पढ़े -पुलिस ने एक रात में 74 वारंटियों को दबोचा, 213 बदमाशों से की पूछताछ

2024-10-28 06:20 GMT

Shahdol news: जिले में स्थापित बाणसागर डैम में पर्याप्त पानी होने के बाद भी जल जीवन मिशन में शहडोल जिला 18 प्रतिशत ही पानी का उपयोग कर सकेगा। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि जल जीवन मिशन में हर घर जल पहुंचाने के लिए कार्ययोजना बनाने के दौरान डैम के साथ ही नदी व नालों के पानी के उपयोग की कार्ययोजना ही नहीं बनी। 

यह भी पढ़े -बाणसागर डैम में पर्याप्त पानी फिर भी जिले में 18 प्रतिशत ही उपयोग

2024-10-28 06:19 GMT

Shahdol news: थाना देवलौंद के कुम्हिया स्थित सोन नदी में पत्थर से बंधी युवक की मिली लाश मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। जिसके अनुसार जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आने से रवि खैरवार नामक युवक की मौत हुई थी। जिस पर मृतक के साथियों ने शव को पत्थर में बांधकर नदी में फेंक दिया और उसकी बाइक दूर ले जाकर ठिकाने लगा दिया था। मंगलवार को नदी से शव बरामद करने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार दो की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े -करंट से मौत के बाद साथियों ने पत्थर बांध नदी में फेंका था शव, मृतक भी गया था शिकार करने, तीन आरोपी पकड़ाए, दो फरार

2024-10-28 06:17 GMT

Shahdol news: लाखों रुपए खर्च कर दिए जाने के बाद भी शहर की एक मात्र चौपाटी में अव्यवस्था का आलम है। चौपाटी के शेड के ऊपरी हिस्से में चारों तरफ लगाई गईं मरकरी लाइटें तीन दिन में ही बंद हो गईं। यह लाइट एक महीने पूर्व नवरात्रि के समय लगाई गईं थीं।

यह भी पढ़े -तीन दिन में ही बंद हो गई हजारों की लाइट, लाखों रुपए खर्च करने होने के बाद भी चौपाटी में अव्यवस्था का आलम

2024-10-28 05:05 GMT

Satna News: चित्रकूट थाना अंतर्गत पालदेव गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी, जिस पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने पत्नी और ससुराल वालों पर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने बताया कि दुलीचंद पुत्र रामराज प्रजापति 27 वर्ष, ने रविवार सुबह घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया।

यह भी पढ़े -युवक ने फांसी लगाकर जान दी, सुसाइड नोट में लगाए आरोप

2024-10-28 05:03 GMT

Satna News: रामनगर थाना क्षेत्र के हरदुआ-जागीर की खुली खदान में डूबने से 13 वर्षीय छात्र की मौत हो गई, इस घटना में उसके 3 साथी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने बताया कि नगर परिषद के वार्ड क्रमांक-3 निवासी सूर्यभान विश्वकर्मा का पुत्र अंकुश अपने 3 दोस्तों के साथ रविवार सुबह कोचिंग सेंटर से छूटने के बाद लगभग 9 बजे घूमने के लिए हरदुआ-जागीर की तरफ चला गया। 

यह भी पढ़े -खुली खदान में डूबने से छात्र की हुई मौत

Tags:    

Similar News