पन्ना: प्रतीक्षा साहू का एमपी पीएससी परीक्षा में हुआ चयन

  • मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा एमपी पीएससी २०२१ के अंतिम परिणाम घोषित कर दिए
  • प्रतीक्षा साहू का एमपी पीएससी परीक्षा में हुआ चयन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-06-09 04:35 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। विगत दिनांक को मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा एमपी पीएससी २०२१ के अंतिम परिणाम घोषित कर दिए गए है। घोषित किए गए परीक्षा परिणामो में पन्ना शहर के आगरा मोहल्ला निवासी होनहार बेटी कुं . प्रतीक्षा साहू ने सफलता अर्जित की है और उनका चयन प्रथम प्रयास में ही लेखा सेवा अधिकारी (वित्त विभाग) में हुआ है। कुं प्रतीक्षा साहू के पिता अनूप कुमार साहू सरस्वती शिशु मंदिर पवई में प्रधानाचार्य है एवं माँ श्रीमती विनीता गृहणी है। प्रतीक्षा ने कक्षा १२वीं तक की पढाई पन्ना शहर के सरस्वती शिशु मंदिर में की एवं पन्ना नगर स्थित शासकीय छत्रसाल महाविद्यालय में अध्ययन करते हुए वर्ष २०२० में बीएससी स्नातक की पढाई पूरी तथा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुुट गई एवं लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित पीएससी २०२१ की परीक्षा में सम्मलित हुई।

यह भी पढ़े -दो बाइकों से पीछा कर रहे तीन नकाबपोशों ने फाइनेंस कंपनी के फील्ड आफिसर के साथ की लूट

मैन्स की परीक्षा में सफलता पन्ना में रहकर ही प्राप्त की तथा इसके बाद इन्दौर जाकर मैन्स की तैयारी की और मैन्स में सफलता के बाद साक्षात्कार में सम्मलित हुई और विगत दिनांक आए नतीजों में उन्होने शानदार सफलता अर्जित कर लेखा सेवा अधिकारी के पद पर चयनित होने का अवसर प्राप्त किया। प्रतीक्षा साहू की इस उपलब्धि पर उनके परिजनों मामा विजय साहू, राजेश साहू, रीकेश साहू, सूमित साहू, रौकी साहू, अशोक साहू एवं नगर के गणमान्य नागरिकों व गुरूजनो ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाये दी हैं। 

यह भी पढ़े -पूर्व कैबिनेट मंत्री ने जल गंगा संवर्धन अभियान का किया शुभारंभ, दहलान चौकी में हुआ तालाब के जीर्णोद्धार कार्य का भूमिपूजन

Tags:    

Similar News