Panna News: स्कूली बस के चालक व हेल्पर से वाद-विवाद घटना के वक्त स्कूल बस में सवार थे बच्चे

  • स्कूली बस के चालक व हेल्पर से वाद-विवाद की घटना
  • घटना के वक्त स्कूल बस में सवार थे बच्चे

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-25 06:42 GMT

Panna News: पन्ना जिले के अजयगढ़ कस्बे में जय स्तंभ चौक पर सडक़ से सटाकर चूना की दुकानें लगाने वाले लोगों के द्वारा आज भोर सवेरे बच्चों से भरी स्कूल बस के चालक व हेल्पर के साथ वाद-विवाद किया गया। घटना के बाद अजयगढ़ के सबसे बड़े चौक जय स्तंभ में चारों तरफ जाम लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और किसी तरह स्थिति को संभालने का प्रयास किया लेकिन विवाद बढ़ता ही जा रहा था।

यह भी पढ़े -33 केव्हीए विद्युत लाइन देवेन्द्रनगर से रहेगी बाधित, बीस बड़े बकायदारों के काटे गए कनेक्शन

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुबह लगभग ०8 बजे स्थानीय एक्सिस पब्लिक स्कूल की बस नगर के बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी तभी जय स्तंभ चौक पर जहां हर साल दिवाली से पहले पुताई में इस्तेमाल होने वाले चूना आदि सामग्री बेचने वाले लोग सडक़ से सटाकर दुकानें लगा लेते हैं। जैसे ही सुबह स्कूल बस निकली सडक़ में बह रहा पानी चूना की दुकानों में उछल गया जिससे चूना बेचने वाले महिला एवं पुरुषों ने स्कूल बस को रोककर चालक व सहायक के साथ वाद-विवाद करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया गया। घटना के बाद अजयगढ़ के मुख्य चौराहे में काफी देर तक चारों ओर जाम लग रहा।

यह भी पढ़े -गांजा की अवैध खेती करने वाला युवक गिरफ्तार, खेत में लगे थे गांजे के २९ हरे पेड़, धरमपुर पुलिस ने की कार्यवाही

इनका कहना है

थाने में दोनों पक्ष उपस्थित हुए और एक-दूसरे पर वाद-विवाद करने के आरोप लगा रहे थे परंतु दोनों पक्षों के द्वारा आपसी सहमति से मामले को सुलझा दिया गया और मेरे द्वारा दोनों पक्षों को शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए समझाईश दी गई।

रवि सिंह जादौन, थाना प्रभारी अजयगढन

  

यह भी पढ़े -आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सर्टिफिकेट कोर्स के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन ५ नवम्बर को

Tags:    

Similar News