Panna News: ट्रैक्टर चोरी के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

  • सलेहा थाना पुलिस द्वारा ट्रैक्टर चोरी का मामले
  • ट्रैक्टर चोरी के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-25 05:27 GMT

Panna News: सलेहा थाना पुलिस द्वारा ट्रैक्टर चोरी के मामले में शामिल एक फरार आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी भारत रजक पिता गोरेलाल रजक उम्र 40 वर्ष निवासी खड़ौला थाना कुठला जिला कटनी के कब्जे से घटना वारदात में प्रयोग की गई कार भी जप्त की गई है। पुलिस द्वारा इस संबंध में बताया गया कि दिनांक २० दिसम्बर २०२३ को ग्राम सथनिया निवासी जयनारायण द्विवेदी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि गत दिनांक की रात्रि को घर के सामने खड़ा उसका टै्रक्टर चोरी हो गया था जिस पर थाना में अज्ञात के विरूद्ध चोरी का मामला दर्ज हुआ था। मुखबिर की सूचना के आधार पर मामले में ११ जनवरी २०२४ को पुलिस द्वारा तीन संलिप्त आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए चोरी किए गए ट्रैक्टर को बरामद किया गया था।

यह भी पढ़े -आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सर्टिफिकेट कोर्स के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन ५ नवम्बर को

चोरी की वारदात में संलिप्त दो आरोपी घटना दिनांक से फरार थे। फरार आरोपियो की तलाश हेतु पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे थे जिसके फलस्वरूप सायबर सेल तथा मुखबिर से मिली जानकारी पर पुलिस द्वारा दिनांक २४ अक्टूबर को फरार संदिग्ध आरोपी भरत रजक को पकडकर अभिरक्षा में लेकर पूंछताछ की गई। जिसमें बताया कि वह दो अन्य साथियों के साथ अपनी कार में सथनिया सलेहा आया था और यहां पर ट्रैक्टर को चोरी किया था जिस पर आरोपी के प्रकरण में गिरफ्तारी की गई थी। पुलिस की इस कार्यवाही में थाना प्रभारी सलेहा उपनिरीक्षक अनिल सिंह राजपूत, उपनिरीक्षक जे.पी. अहिरवार, सहायक उपनिरीक्षक पर्वत सिंह, प्रधान आरक्षक रावेन्द्र पाण्डेय, आरक्षक मृगेन्द्र, अंकित, जितेंद्र, अमित बागरी, अवनीश गौतम, सैनिक चन्दू बागरी एवं पुलिस सायबर सेल टीम पन्ना का सराहनीय योगदान रहा है।

यह भी पढ़े -वनभूमि आडे आ रही गरीबों के प्रधानमंत्री आवास निर्माण में, गुनौर जनपद पंचायत की बिलघाडी के मजरा राजापुर का मामला

Tags:    

Similar News