पन्ना: सड़क हादसे में पिता के बाद इलाज के दौरान बेटे की भी हुई मौत, ह्रदय विदारक हादसे से खमतरा गांव हुआ गमगीन

  • सड़क हादसे में पिता के बाद इलाज के दौरान बेटे की भी हुई मौत
  • ह्रदय विदारक हादसे से खमतरा गांव हुआ गमगीन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-04-06 07:41 GMT

डिजिटल डेस्क, शाहनगर नि.प्र.। थाना शाहनगर क्षेत्रांतर्गत कटनी मार्ग पर सुगरहा स्थित बैष्णव माता टेक पर गुरूवार 4 अप्रैल की रात्रि ८ बजे कटनी से मोटरसाइकिल में पिता-पुत्र एक सङक हादसे का शिकार हो गये थे। जिसमें पिता की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी जबकि गंभीर घायल पुत्र को 108 एम्बूलेंस की मदद से शाहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार पश्चात कटनी रेफर कर दिया और कटनी में गंभीर परिस्थिति को देखते हुये बेटे को जबलपुर रेफर कर दिया गया। जबलपुर जाते समय बेटे ने रास्ते में ही दम तोङ दिया। मृतक पुत्र के शव का पोस्टमार्टम कटनी पुलिस द्वारा करवाया गया वहीं पिता के शव की पोस्टमार्टम की कार्यवाही शाहनगर पुलिस द्वारा करवाई गई।

यह भी पढ़े -अजयगढ में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतिदिन की तरह पिता संतोष कुमार विश्वकार्म अपने बेटे सत्यम विश्वकर्मा के साथ कटनी जिले के कटाई घाट स्थित अंमकुई यश इंटरप्राइजेज कटनी से फर्नीचर का काम करके अपने घर बाइक क्रमांक एमपी-35-एमएच-7919 से लौट रहा था तभी सुगरहा के आगे वैष्णव माता टेक पर जैसे ही पहुंचा तभी शाहनगर से कटनी जा रहे अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी जिससे संतोष कुमार विश्वकर्मा पिता मुल्लु विश्वकर्मा उम्र 54 वर्ष निवासी खमतरा की घटना स्थल पर मौत हो गई थी जबकि पुत्र सत्यम विश्वकर्मा उम्र 17 वर्ष निवासी खमतरा की मौत कटनी से जबलपुर उपचार के लिए ले जाते समय हो गई।

यह भी पढ़े -पत्रकार के घर आगजनी करने वाले आरोपी 15 दिन बाद भी पुलिस गिरफ्त से बाहर, आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

इनका कहना है

मामले की जानकारी लगने पर घटना स्थल पर तत्काल ही पुलिस ने पहुंचकर घायल बेटे को शाहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहनगर में भर्ती कराया है। जहां उपचार पश्चात बालक को कटनी से जबलपुर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में में उसकी मौत हो गई जिसके शव का पोस्टमार्टम कटनी में करवाया गया। जबकि पिता के शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत दोनों शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

यह भी पढ़े -साहू समाज द्वारा आज मनाई जायेगी मां कर्मा देवी की जयंती, पूजन उपरांत निकाली जायेगी शोभायात्रा

रजनी शुक्ला

नगर निरीक्षक थाना शाहनगर    

Tags:    

Similar News