पन्ना: पानी के टैंक में गिरने से ढाई साल के बच्ची की मौत, टैंक खुला होने से हुआ हादसा

  • पानी के टैंक में गिरने से ढाई साल के बच्ची की मौत
  • टैंक खुला होने से हुआ हादसा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-29 09:33 GMT

डिजिटल डेस्क, शाहनगर नि.प्र.। थाना मुख्यालय के ममता नगर में खेलते-खेलते एक ढाई वर्ष की बच्ची अपने घर के बाहर बने पानी के टैंक में गिर गई और उसकी मौत हो गई। यह घटना सोमवार सुबह ०८:३० बजे की बताई जा रही है। थाना शाहनगर से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सोमवार की है। शाहनगर थाना से कुछ ही दूरी पर ममता नगर मोहल्ले में जवाहर सिंह जो शाहनगर अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय में पदस्थ हैं। उनकी नातिन शिखा सिंह पिता इंन्द्राज सिंह उम्र ढाई वर्ष सुबह घर के बाहर खेल रही थी।

यह भी पढ़े -राजस्व ग्राम जमुनहाई से पकड़ा ट्रैक्टर, बीट गार्ड के ऊपर रुपये लेने का आरोप

इतने में वह खेलते-खेलते पानी से भरे टैंक के पास पहुंच गई। कुछ ही देर बाद जब शिखा की मां ने सोचा की बेटी बाहर ही खेल रही होगी और अवाज लगाई जब बच्ची ने कोई आवाज नहीं की तो वह घबराई और आस-पडोस में खोजबीन की परंतु उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका तभी घर के बाहर बने खुले पानी के टैंक में बच्ची को उतराते देखा तो सभी हतप्रभ हो गए। जल्दी से उसे टैंक के पानी से बाहर निकाला गया और अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां चिकित्सक से परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मृत बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और पूरे मोहल्ले में मातम का माहौल है।

यह भी पढ़े -बृजपुर का पशु चिकित्सालय बदहाल, पांच साल से डॉक्टर नहीं, पशुओं के उपचार को लेकर पशुपालक हो रहे हैं परेशान, सेवाओं के लाभ से वंचित

Tags:    

Similar News