पन्ना: तेज रफ्तार ट्राला ने कार को मारी ठोकर, चालक तथा एक अन्य घायल

  • तेज रफ्तार ट्राला ने कार को मारी ठोकर
  • चालक तथा एक अन्य घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-20 12:16 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना-अमानगंज रोड स्थित बराछ चौकी क्षेत्र की सीमा राजाबरिया के पास अमानगंज की ओर से आ रहे एक ट्राला वाहन क्रमांक एनएल-०१-एजी-४५०२ द्वारा हिरौदी जिला सतना से मझौनी जा रही कार को ठोकर मार दी जिसमें कार चला रहे फरियादी बद्री आदिवासी पिता ठैनी आदिवासी उम्र ३५ वर्ष तथा कार में बैठे एक अन्य व्यक्ति जीत सिंह को चोटें आईं। घटना को लेकर फरियादी बद्री आदिवासी ने पुलिस को बताया कि दिनांक १८ जुलाई को राम सहाय आदिवासी निवासी मझौली के साथ उसके लडक़े शादी संबधी बातचीत करने के लिए सतना जिले के हिरौनी गांव गया था कार में रामसहाय के अलावा हरप्रसाद व जहान, जीत सिंह भी बैठे थे।

यह भी पढ़े -समग्र आईडी को खसरे से लिंक करावें, शासकीय योजनाओं का लें लाभ, तहसीलदार देवेन्द्रनगर ने आमजन से की अपील

हिरौदी से शाम को वह कार क्रमांक एमपी-२१-सीए-५५८९ से वापिस मझौली लौट रहे थे। पन्ना-अमानगंज स्थित राजा बरिया वन चौकी के सामने जब वह पहुंचा तो अमानगंज से पन्ना की ओर एक ट्राला वाहन का चालक तेज रफ्तार व लापरवाही से वाहन को चलाते आया और उसको ड्राईवर साइड से टक्कर मार दी। उसे मुंह ओंठ, सीना दाहिना हांथ में चोटे आई हैं तथा जीत सिंह को दाहिने पैर में चोटें आईं। घटना के बाद ट्राला वाला वाहन खडा करके चालक थोडी देर रूका फिर ट्राला को लेकर भाग गया। दुर्घटना के मामले में रिपोर्ट पर ट्राला वाहन क्रमांक एनएल-०१-एजी-४५०२ के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा २८१, १२५ (ए) एवं मोटर व्हीकल एक्ट की धारा १८४ के तहत मामला दर्ज करके विवेचना में लिया है। 

यह भी पढ़े -निर्देश देने के बाद भी नहीं दी सचिव ने आरटीआई की जानकारी, सचिव के विरूद्ध जपं सीईओ ने कार्यवाही के लिये लिखा पत्र

Tags:    

Similar News