ठेके के अंतिम दिन तस्कर को अवैध रूप से बेची शराब

ओमती पुलिस ने वैन से पकड़ी 60 हजार की शराब, मैनेजर के खिलाफ भी मामला दर्ज ठेके के अंतिम दिन तस्कर को अवैध रूप से बेची शराब

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-01 17:30 GMT


डिजिटल डेस्क जबलपुर। ओमती थाना क्षेत्र स्थित नौदरा ब्रिज शराब दुकान से अवैध रूप से शराब बेचे जाने की सूचना पर पुलिस ने छापामारी कर वैन में भरकर ले जाई जा रही 60 हजार कीमत की अवैध शराब जब्त की है। जानकारोंं के अनुसार शुक्रवार को शराब ठेके का अंतिम दिन होने के कारण दुकान के मैनेजर ने मंडला के एक शराब तस्कर को दुकान से शराब बेची थी। पुलिस ने शराब दुकान के मैनेजर को भी आरोपी बनाया है।
जानकारी के अनुसार नौदरा ब्रिज स्थित शराब दुकान का मैनेजर वीरेंद्र राय है, उसकी दुकान सहित सभी शराब दुकानों का ठेका शुक्रवार की रात 12 बजे समाप्त हो रहा था ऐसी स्थिति में अधिक स्टॉक खपाने की नीयत से दुकान मैनेजर वीरेंद्र ने मंडला बीजाडांडी निवासी पवन यादव से कम कीमत में शराब बेचने का सौदा किया और शराब तस्कर पवन अपनी वैन क्रमांक एमपी 20 बीए 2090 लेकर आया और दुकान के बाहर गाड़ी खड़ी कर दी। मैनेजर के इशारे पर उसकी वैन में दुकान कर्मियोंं द्वारा 440 पाव शराब विभिन्न कंपनियों की लोड कर दी गई। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने बराट रोड पर घेराबंदी कर वैन को पकड़ा और उसमें लोड अवैध शराब जब्त की। पूछताछ में शराब तस्कर पवन ने शराब दुकान के मैनेजर वीरेंद्र का नाम लिया, जिस पर उसे भी आरोपी बनाया गया है।  
 

Tags:    

Similar News