मौसेरे भाई के साथ गांजे की तस्करी कर रही युवती गिरफ्तार

14 किलो गांजा मिला, जबलपुर से रैकेट संचालित होने के मिले सुराग  मौसेरे भाई के साथ गांजे की तस्करी कर रही युवती गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2023-04-04 17:53 GMT
 मौसेरे भाई के साथ गांजे की तस्करी कर रही युवती गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। गांजा तस्करी में युवतियों का इस्तेमाल करने वाले रैकेट की एक सदस्य को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को इमलीखेड़ा से गिरफ्तार किया है। मौसेरे भाई के साथ मिलकर आरोपी युवती छत्तीसगढ़ से गांजा लेकर छिंदवाड़ा पहुंची थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बड़े रैकेट का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।
जानकारी अनुसार छिंदवाड़ा पुलिस को गांजा तस्करी के संबंध में लिंक मिली थी। सीएसपी अमन मिश्रा, टीआई सुमेर सिंह जगेत के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। एएसआई रविंद्र पवार, प्रधान आरक्षक शिवकरण पांडे, सायबर एक्सपर्ट आदित्य रघुवंशी, महिला आरक्षक भावना व बेबी उईके ने मंगलवार को इमलीखेड़ा चौराहे पर घेराबंदी कर संदेह के आधार पर प्रियंका नागेश (26) सुरलाखापा और विकास नागवंशी (19) बटकाखापा को पकड़ा था। दोनों के पास रखे सूटकेस की जांच की गई तो 14 किलो 500 ग्राम गांजा निकला। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल फोन जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।
दो राज्यों की सुरक्षा को दे चुके थे चकमा
आरोपी दो राज्यों की पुलिस को चकमा दे चुके थे। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी प्रियंका नागेश अपने मौसेरे भाई विकास के साथ छत्तीसगढ़ गई थी। यहां से गांजा लेकर ट्रेन से नागपुर आई, फिर बस से इमलीखेड़ा चौराहे पर उतर गए थे, गांजा लेकर बैतूल या जबलपुर जाने की फिराक में थे।
जबलपुर से संचालित हो रहा है गिरोह
सूत्रों की माने तो गांजा तस्करी का पूरा नेटवर्क जबलपुर से संचालित हो रहा है। इसमें युवतियों का इस्तेमाल गांजा सप्लाई के लिए किया जा रहा है। कोतवाली पुलिस भी मोबाइल फोन के जरिए इस नेटवर्क की कड़ी खोलने जुटी है।
इनका कहना है
डीजीपी के निर्देश पर की जा रही कार्रवाई के दौरान हमें ड्रग डीलिंग के मूवमेंट के टिप मिले थे, इसी आधार पर की गई चैकिंग में आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। जल्द ही इस नेटवर्क का खुलासा किया जाएगा।
-विनायक वर्मा, एसपी
 

Tags:    

Similar News