छिंदवाड़ा: तीन मौतें, फांसी और जहर से दो की मौत, बस स्टैंड में मिला युवक का शव

  • फांसी और जहर से दो की मौत, बस स्टैंड में मिला युवक का शव
  • देहात, अमरवाड़ा और कोतवाली थाने का मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-16 04:34 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के एक युवक ने गुरुवार शाम को अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दूसरी घटना अमरवाड़ा के हिवरासानी के बुजुर्ग ने अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। इलाज के दौरान शुक्रवार दोपहर को बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। शुक्रवार को बस स्टैंड में एक अज्ञात का शव मिला है। कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल के मच्र्युरी में शव लाकर रखा है। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

ससुराल से लौटे युवक ने लगाई फांसी-

देहात पुलिस ने बताया कि कृष्णा नगर निवासी २४ वर्षीय नितेश पिता नवल सिंह डेहरिया ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राथमिक जांच में सामने आया कि नितेश का ससुराल अमरवाड़ा के पौनार में है। ११ मार्च को वह ससुराल शादी समारोह में शामिल होने गया था। नितेश १४ मार्च को शादी समारोह से लौटा था। यहां से लौटने के बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गया था। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं आया तो मां और भाई दिनेश ने कमरे में झांका। जहां नितेश को फंदे पर लटका देख वे स्तब्ध रह गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच मेें लिया है।

यह भी पढ़े -सीवरेज, स्वच्छता, स्ट्रीट लाइट को लेकर बिफरे पार्षद, महापौर से पूछे सवाल, हंगामे के बीच 283 करोड़ का बजट प्रस्ताव पारित

बुजुर्ग ने पिया जहर, इलाज के दौरान मौत-

अमरवाड़ा के जेल लाइन हिवरासानी निवासी ६७ वर्षीय महेश पिता दीपंच साहू ने १४ मार्च को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। परिजनों ने उन्हें अमरवाड़ा अस्पताल लाकर भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने महेश को जिला अस्पताल रेफर किया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार दोपहर को महेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -बाइक से गिरने से महिला की मौत बताई लेकिन शरीर पर एक भी गंभीर चोट नहीं होने से गहराया संदेह, पुलिस कर रही जांच

बस स्टैंड में मिला युवक का शव-

कोतवाली टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि शनिवार को बस स्टैंड में लगभग ३५ वर्षीय एक युवक का शव मिला है। मृतक के पास पहचान संबंधी कोई दस्तावेज न मिलने से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक के परिजनों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े -राशन में आटा देने की थी मंशा, गेहूं खरीदी कम होने से खींच लिए हाथ

Tags:    

Similar News