Chhindwara News: कलेक्ट्रेट परिसर में प्रेस फोटोग्राफर का मिला शव, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह, फंदे पर लटका मिला शव, एसपी ने गठित की एसआईटी

  • कलेक्ट्रेट परिसर में प्रेस फोटोग्राफर का मिला शव
  • परिजनों ने जताया हत्या का संदेह
  • फंदे पर लटका मिला शव, एसपी ने गठित की एसआईटी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-24 03:13 GMT

Chhindwara News: कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार सुबह प्रेस फोटोग्राफर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिसर स्थित आबकारी कार्यालय के सामने खड़ी एक कंडम जीप से गमछे के सहारे फोटोग्राफर का शव फंदे पर लटका मिला। मृतक के पैर जमीन पर टिके होने से परिजनों ने हत्या का संदेह जाहिर किया है।

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि प्रेस फोटोग्राफर चौकसे कॉलोनी निवासी ४६ वर्षीय लल्ली उर्फ राजकुमार पिता नेमीचंद सोनी का शव बुधवार सुबह कलेक्ट्रेट परिसर में खड़ी कंडम जीप में गमछे के सहारे लटका मिला है। प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। लल्ली के बड़े भाई अन्नू सोनी ने हत्या का संदेह जाहिर कर पुलिस से मामले की जांच की मांग की है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -फूड टीम ने मिठाई का काराखाना किया सील, बासी जलेबी और समोसा नष्ट कराया

सीसीटीवी में दिखाई दे रहा मृतक-

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि कलेक्ट्रेट में लगे सीसीटीवी कैमरे में मंगलवार रात लगभग ९ बजकर ४५ मिनट पर लल्ली सोनी दिखाई दिया है। इसके बाद वह लौट गया था। दोबारा रात लगभग १० बजकर १५ मिनट पर लल्ली कलेक्ट्रेट परिसर में आता दिखाई दिया है। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा।

५० मीटर दूरी पर मिला बैग और बाइक-

मृतक लल्ली का बैग घटनास्थल से लगभग ५० मीटर दूर इमली के पेड़ के नीचे बने चबुतरे पर मिला और पास ही बाइक खड़ी थी। मौके पर एक संदिग्ध स्कूटी खड़ी मिली थी। जिसे पुलिस ने जब्त किया था। टीआई श्री गोल्हानी ने बताया कि जांच में सामने आया कि स्कूटी स्वास्थ्यकर्मी की थी। वह बुधवार सुबह ७ बजे स्कूटी यहां खड़ी कर बस से सौंसर गया था।

यह भी पढ़े -कलेक्टर के आदेश की अनदेखी, जिला अस्पताल में अभी भी खड़ी हो रही प्राइवेट एम्बुलेंस

एसआईटी कर रही जांच-

एसपी मनीष खत्री ने मामले की जांच के लिए टीम गठित की है। टीम में सीएसपी अजय राणा, टीआई कोतवाली उमेश गोल्हानी, एसआई श्री दाहिया, एएसआई अजय राणा, प्रधान आरक्षक अमीरचंद, आरक्षक हसमुख रघुवंशी और साइबर से आदित्य रघुवंशी शामिल है।

यह भी पढ़े -कलेक्टर के आदेश की अनदेखी, जिला अस्पताल में अभी भी खड़ी हो रही प्राइवेट एम्बुलेंस

Tags:    

Similar News