Chhindwara News: महंगी शराब मामला में पुनीत ने उगले कई राज, पुलिस तैयार कर रही कुंडली

  • महंगी शराब मामला में पुनीत ने उगले कई राज
  • पुलिस तैयार कर रही कुंडली

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-22 12:27 GMT

Chhindwara News: कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़े महंगी शराब के तस्कर पुनीत चाचड़ा ने पुलिस के सामने कई राज उगले है। दिल्ली से किन एजेंटों के माध्यम से शराब खरीदता था और शहर में किन रईसजादों को सप्लाई करता था। इसकी पूरी कुंडली पुलिस ने तैयार कर ली है। जिसके आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई की तैयारी की जा रही है।

पुनीत लम्बे समय से अवैध शराब के कारोबार में लिप्त है। वह दिल्ली से शराब लाकर शहर के कई रईसजादे और उनकी पार्टिंयों के लिए महंगी शराब उपलब्ध कराता था। तीन लाख रुपए कीमत की शराब के साथ गिरफ्तार पुनीत चाचड़ा की कोतवाली पुलिस ने दो दिनों की रिमांड ली है। इस संबंध मेें टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि रिमांड के दौरान पुनीत ने कई लोगों के नाम उजागर किए है। दिल्ली से जिस एजेंट से शराब लेता था उसकी भी डिटेल निकाली जा रही है। पुनीत ने किन लोगों से ऑनलाइन रुपए लिए और किन्हें ट्रांसफर किए है। इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़े -कलेक्टर के आदेश की अनदेखी, जिला अस्पताल में अभी भी खड़ी हो रही प्राइवेट एम्बुलेंस

मोबाइल को भी खंगाल रही पुलिस-

यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस ने पुनीत का मोबाइल जब्त कर जांच की थी। मोबाइल में कई फोटोग्राफ्स और वीडियो मिले है। पुलिस इनकी जांच कर रही है।

ड्रग्स से संबंध में भी पूछताछ-

टीआई उमेश गोल्हानी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच की गई है। इस संबंध में भी पुनीत से पूछताछ की जा रही है। जानकारी जुटाई जा रही है कि ड्रग्स सप्लायरों से भी पुनीत का कनेक्शन है या नहीं।

यह भी पढ़े -इंसानियत शर्मसार... नवजात शिशु के शव को कुत्तों ने नोंचा

Tags:    

Similar News