Chhindwara News: दस साल की बच्ची को टीचर ने बेरहमी से पीटा, हाथ फै्रक्चर, पुलिस ने टीचर और संचालिका के खिलाफ केस दर्ज

  • दस साल की बच्ची को टीचर ने बेरहमी से पीटा, हाथ फै्रक्चर
  • पुलिस ने टीचर और संचालिका के खिलाफ केस दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-25 05:16 GMT

Chhindwara News: इंदिरा नगर स्थित एक निजी स्कूल में अध्ययनरत 10 साल की मासूम बच्ची के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में बच्ची के हाथ में फै्रक्चर और शरीर में चोट है। बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल संचालिका और टीचर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी महेन्द्र शाक्य ने बताया कि इंदिरा नगर स्थित टी वल्र्ड स्कूल है। इस स्कूल में मोहरली निवासी 10 वर्षीय बालिका पढ़ाई करती है। बच्ची के पिता आदिलशाह ने शिकायत में बताया कि उसकी बच्ची को कराटे प्रैक्टिस न करने पर स्कूल के कराटे टीचर पलक यादव और स्कूल संचालिका आयशा लोधी द्वारा मारपीट की गई। मारपीट की वजह से बच्ची के हाथ में फै्रक्चर हो गया है। शिकायत को गंभीरता से लेकर स्कूल संचालिका आयशा लोधी और कराटे टीचर पलक यादव के विरुद्ध बीएनएस की धारा 296, 115-2, 352-2, 3, 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े -महंगी शराब मामला में हरियाणा और दिल्ली में छापेमारी

परिजनों के आरोप पंखे में बांधकर की मारपीट-

बच्ची के पिता आदिल शाह का कहना है कि उसकी बच्ची को पंखे में बांधकर मारा गया है। उस पर शिकायत न करने का दबाव बनाया गया। स्कूल संचालिका द्वारा इलाज कराने और पैसे का लालच दिया गया। आदिल का आरोप है कि प्रबंधक द्वारा बच्ची को धमकी दी गई थी कि वे घर पर कुछ न बताएं।

यह भी पढ़े -घर में रखे अवैध पटाखे जब्त, पुलिस ने दर्ज किया मामला, पटाखा स्टॉक करने की नहीं है अनुमति

स्कूल संचालिका का कहना

स्कूल संचालिका आयशा लोधी का कहना है कि वह हमारे स्कूल से सुरक्षित गई है जिसके सीसीटी व्ही फुटेज देख सकते है। इनकी छोटी बहन पढ़ती है वह अगले दिन स्कूल आई है जिन्हें अभिभावक स्कूल छोडऩे आए थे। हमे शाम को बताया गया कि हमारे विरुद्ध शिकायत हुई है। यह सब गलत और झूठ है।

यह भी पढ़े -फूड टीम ने मिठाई का काराखाना किया सील, बासी जलेबी और समोसा नष्ट कराया

Tags:    

Similar News