संदेहास्पद मौत: बाइक से गिरने से महिला की मौत बताई लेकिन शरीर पर एक भी गंभीर चोट नहीं होने से गहराया संदेह, पुलिस कर रही जांच

  • बाइक से गिरने से महिला की मौत
  • लेकिन शरीर पर एक भी गंभीर चोट नहीं होने से गहराया संदेह
  • पुलिस कर रही जांच

Bhaskar Hindi
Update: 2024-03-16 04:31 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम चारगांव प्रहलाद से शुक्रवार रात लगभग १२ बजे एक महिला को उसका जेठ मृत अवस्था में लेकर जिला अस्पताल पहुंचा था। जेठ ने पुलिस को सूचना दी थी कि बाइक से गिरने से आई चोट से उसकी मौत हुई है, लेकिन महिला के शरीर पर गंभीर चोट नहीं थी। संदेह होने पर पुलिस ने पूछताछ शुरू और शनिवार को मृतका का पीएम कराया है। पुलिस को शार्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। पूरे घटनाक्रम में मृतका का पति अस्पताल नहीं पहुंचा था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े -सीवरेज, स्वच्छता, स्ट्रीट लाइट को लेकर बिफरे पार्षद, महापौर से पूछे सवाल, हंगामे के बीच 283 करोड़ का बजट प्रस्ताव पारित

पुलिस ने बताया कि चारगांव प्रहलाद निवासी ३० वर्षीय सरोज पिता गोपाल उईके को शुक्रवार देर रात उसके जेठ राजू उईके जिला अस्पताल लेकर पहुंचा था। पूछने पर उसने बताया था कि सरोज और गोपाल बाइक से गिर गए थे। पति गोपाल के कहने पर उसने सरोज को जिला अस्पताल लाया है। इधर चिकित्सकों ने सरोज को मृत घोषित कर दिया था। मृतका के शरीर पर सडक़ हादसे में गिरने की चोट न दिखने पर पुलिस को संदेह हो रहा है। धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी अविनाश पारधी का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने पर मामला स्पष्ट होगा। मामले को संदेहास्पद मानकर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -राशन में आटा देने की थी मंशा, गेहूं खरीदी कम होने से खींच लिए हाथ

घटनास्थल पर नहीं मिले साक्ष्य-

बताया जा रहा है कि गोपाल जहां सडक़ हादसा होना बता रहा है। वहां पुलिस को कोई साक्ष्य नहीं मिले है, हालांकि गोपाल को चोट है। उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त है, लेकिन सरोज के शरीर पर सडक़ हादसे में आने वाले चोट के निशान नहीं है। सीएसपी अजय राणा का कहना है कि शार्ट पीएम रिपोर्ट में स्पष्ट हो जाएगा कि सरोज की मौत किन कारणों से हुई है। अभी मामले को संदेहास्पद मानकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -फीमेल मेडिकल में प्रसव पेट दर्द की शिकायत लेकर भर्ती युवती ने जन्मा बच्चा

Tags:    

Similar News