छिंदवाड़ा: पुलिस ने ३ तस्करों को दबोचा,२ लाख ९१ हजार रुपए का गांजा जब्त, आरोपियों में एक महिला भी शामिल

  • पुलिस ने ३ तस्करों को दबोचा,२ लाख ९१ हजार रुपए का गांजा जब्त
  • पुलिस ने पकड़ा २२ किलो गांजा
  • आरोपियों में एक महिला भी शामिल

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-14 07:43 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। नशे का कारोबार करने वाले आरोपियों की धरपकड़ कार्रवाई मेंं पुलिस ने तीन तस्करों को दबोचा था। आरोपियों से २ लाख ९१ हजार रुपए कीमत का २२ किलो ३९० ग्राम गांजा जब्त किया गया है। शनिवार को एसपी राजेश कुमार त्रिपाठी ने प्रेसवार्ता कर कार्रवाई की जानकारी दी। इस दौरान एसडीओपी ब्रजेश भार्गव, टीआई अजय मरकाम समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।

पहली कार्रवाई:

मुखबिर की सूचना पर एसआई लखन भीमठे ने टीम के साथ ड्राईटेक कंपनी के समीप दुपहिया सवार रूपेश पिता रामाजी साहू (28) निवासी पाथाखेड़ा को पकड़ा था। रूपेश की तलाशी के दौरान उसके पास मिले बैग से 11 किलो गांजा जब्त किया गया। गांजे की अनुमानित कीमत १ लाख 43 हजार रुपए आंकी जा रही है। आरोपी बिना नंबर प्लेट की स्कूटी से गांजे का परिवहन कर रहा था।

यह भी पढ़े -13 विधानसभा सीटों में से 10 पर बाजी मारने वाली इंडिया गठबंधन अमरवाड़ा में कैसे हार गई? कांग्रेस ने बताया कारण

दूसरी कार्रवाई:

यह कार्रवाई हाइवे पर आजनगांव के पास स्थित फिटनेस पार्क के समीप हुई। मुखबिर की सूचना के बाद एसआई आशीष भीमठे और पुलिस टीम ने बिना नंबर प्लेट की टीवीएस राईडर बाइक से नागपुर की ओर से आ रहे मुकेश पिता रामू उईके (26) निवासी बगडोना को पकड़ा था। तलाशी के दौरान उसके पास से 6 किलो 390 ग्राम गांजा जब्त किया। जब्त गांजे की कीमत 83 हजार 70 रुपए आंकी जा रही है।

यह भी पढ़े -सिर पर पत्थर पटककर दिनदहाड़े हुई अधेड़ की निर्मम हत्या, हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस चौकी पहुंचकर किया आत्मसमर्पण

तीसरी कार्रवाई:

मोरडोंगरी प्रतीक्षालय के पास पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बगडोना निवासी आशा पति प्रताप परते (25) को पकड़ा था। महिला के पास मिले थैले से ५ किलो गांजा बरामद किया गया। एसआई लेखराम पहाड़े और टीम ने कार्रवाई की। महिला आरोपी से बरामद गांजे की अनुमानित कीमत 65 हजार रुपए आंकी जा रही है।

यह भी पढ़े -अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों ने तोड़ा दम, चौरई, कोतवाली, सौंसर और लावाघोघरी में हुए हादसे

Tags:    

Similar News