हत्याकांड: पांच संदिग्धों को किया राउंडअप, चौरई के वार्ड नम्बर एक में हुई थी वारदात

  • पांच संदिग्धों को किया राउंडअप
  • चौरई के वार्ड नम्बर एक में हुई थी वारदात

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-09 05:16 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। चौरई के वार्ड नम्बर एक में शनिवार को एक युवक की हत्या की वारदात सामने आई थी। अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या की थी। पुलिस ने पांच संदेहियों को राउंडअप किया है। संदेहियों से पूछताछ जारी है। पुलिस अधिकारी जल्द हत्याकांड के खुलासा का दावा कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि चौरई के वार्ड नम्बर १ निवासी २१ वर्षीय शाहिद उर्फ राजा पिता शेख आमीन शनिवार शाम लगभग सात बजे फोन पर बात करते हुए घर से निकला था। काफी देर तक जब शाहिद घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। इस दौरान परिजनों को उनके निर्माणाधीन मकान में बने सेप्टिक टैंक के समीप ब्लड दिखाई दिया था। परिजनों ने टैंक में देखा तो अंदर शाहिद का शव पड़ा था। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा १०३ (१), २३८ के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में पांच संदेहियों को राउंडअप किया है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है, हालांकि पुलिस संदेहियों से पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़े -तेजी से फैल रहा वायरल इंफेक्शन, हर दूसरे घर में तेज बुखार, सर्दी-खांसी और डायरिया के मरीज, जिला अस्पताल की ओपीडी में मरीजों की कतार

Tags:    

Similar News