छिंदवाड़ा: सिर पर पत्थर पटककर दिनदहाड़े हुई अधेड़ की निर्मम हत्या, हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस चौकी पहुंचकर किया आत्मसमर्पण

  • सिर पर पत्थर पटककर दिनदहाड़े हुई अधेड़ की निर्मम हत्या
  • हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस चौकी पहुंचकर किया आत्मसमर्पण
  • पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर बनाया पंचनामा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-13 10:27 GMT

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना जिले के ग्राम राजना के बाजार चौक में सिर पर पत्थर पटककर अधेड़ युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के पहले मृतक और आरोपी के बीच कहासुनी हुई थी। देखते ही देखते आरोपी ने अधेड़ के सिर पर वार किया। जिससे उसकी मौत हो गई। चौक पर खड़े अन्य लोग यह घटनाक्रम देखकर सकते में आ गए। हत्या के बाद आरोपी ने बड़चिचोली चौकी पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना के बाद एसडीओपी, टीआई और पुलिस अमले ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा तैयार किया और मामले की विवेचना शुरू की।

यह भी पढ़े -जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए भटक रहे लोग, एक हजार आवेदन पेंडिंग

पुलिस ने बताया कि ग्राम राजना के ही रहने वाले रवि नत्थू हजारे और भगवान बाबूराव हजारे के बीच किसी बात को लेकर गांव के बाजार चौक में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। भगवान ने आवेश में आकर रवि पर पत्थर से वार कर दिया। जिससे रवि बेसुध होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद भी भगवान नही रूका और रवि के सिर पर एक बड़ा पत्थर पटक दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद भगवान ने खुद ही बड़चिचोली पुलिस चौकी पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

यह भी पढ़े -अमरवाड़ा विस उपचुनाव... 78.71 फीसदी हुई वोटिंग, जो आम चुनाव से 9.92 प्रतिशत कम

घटना के बाद एसडीओपी ब्रजेश भार्गव, टीआई अजय मरकाम, चौकी प्रभारी विक्रमसिंह बघेल ने पुलिस अमले के साथ घटनास्थल पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस ने पंचनामा तैयार कर मामले की विवेचना शुरू की। मृतक रवि हजारे की पत्नी दो साल पहले ही किसी बीमारी से गुजर गई। वह अपनी बूढ़ी मां और दो बेटियों के साथ राजना में रहता था। रवि की मौत के बाद दोनों बेटियों की जिम्मेदारी बूढ़ी मां पर आ गई। रवि और भगवान आपस में रिश्तेदार है और दोनों के खेत भी लगे हुए है। आपसी विवाद के कारण ही मौत को अंजाम देने की बात सामने आई है। पुलिस हर पहलुओं पर जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े -शहर के बीच दो मिठाई दुकानों में चोरी, चोर ने एक दुकान में खाई मिठाई, दूसरी दुकान से नकदी उड़ाएं

Tags:    

Similar News